श्री साईं पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा,मचाया धमाल

चंदौली ।। पीडीडीयू नगर।कैलाशपुरी स्थित श्री साईं पब्लिक स्कूल के बच्चों ने 15 वें वार्षिकोत्सव समारोह में गायन, नृत्य, संगीत में अपनी प्रतिभा का न केवल प्रदर्शन किया बल्कि  अन्य विधाओं के माध्यम से खूब धमाल मचाया। परिसर में आए हुए अभिभावकों एवं आमंत्रित दर्शकों ने कार्यक्रम को खूब सराहा। बच्चों में शास्त्रीय नृत्य कत्थक में गणेश वंदना करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया और सरस्वती वंदना के पश्चात तो गीत संगीत एवं नृत्य का पिटारा खुल गया। बच्चों के द्वारा हरियाणवी, महाराष्ट्र की लावणी और भी  अनेकानेक  आकर्षक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कभी टीवी में सिट्टी - पट्टी द्वारा अंडबंड समाचार वाचन होता रहा और कभी संता बंता ने आकर सबको खूब हंसाया। हरियाणवी और लावणी ने तो समा बांध दिया। इसके अतिरिक्त हम होंगे कामयाब, वंदे मातरम, कई देश भक्ति गीत भी नृत्य के माध्यम से प्रस्तुत किए गए। 

सबसे आकर्षक कार्यक्रम छोटे-छोटे बच्चों के द्वारा विभिन्न प्रदेशों एवं संप्रदायों के दूल्हा दुल्हन बनकर ब्राइडल शो के रूप में प्रस्तुत किया गया। इस शो को देखकर सभी भाव विभोर हो गए। इस अवसर पर खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किए गए छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। सब जूनियर ग्रुप में रोहन कुमार, जूनियर ग्रुप में शिखा कुमारी और सीनियर वर्ग में अजय यादव चैंपियन हुए। सर्वश्रेष्ठ छात्र का पुरस्कार सक्षम सिंह एवं छात्रा का पुरस्कार रिंकी सिंह को दिया गया। उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए कुमारी कुमकुम और मयंक कुमार को पुरस्कृत किया गया। 

इस अवसर पर छात्र छात्राओं को आशीर्वचन के रूप में दो शब्द देने के आह्वान पर वक्ताओं ने कहा कि वार्षिकोत्सव किसी भी स्कूल का सांस्कृतिक उत्थान का आईना होता है और यह प्रकट करता है कि विद्यालय में क्या चल रहा है। कार्यक्रम को यादगार और सफल बनाने में दीक्षा शमाजैदी, शगुन, शिवांगी, श्रेया, आराध्या, रिया, रिंकी, सौम्या, तान्या अंजलि जिया भावना डिंपल काजल पवन अजय अभिषेक स्वामीनाथ मोहित सृष्टि आकाश श्याम अयान अंसारी दीक्षा यादव सोना, हनु राजदेव, आदित्य, अआद्यान्त, सिद्धार्थ, आजम, अलीजा, प्रतीक, अंकित, आर्यन इत्यादि ने सहयोग दिया। कार्यक्रम का संचालन कुमारी आकांक्षा यादव एवं अनुपम पाल ने व धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय प्रबंधक डॉ अनिल यादव ने किया

इस अवसर पर डॉ परमानंद सिंह डॉ विनय कुमार वर्मा,  मालती गुप्ता, वासुदेव यादव, शंभू नाथ मिश्र, आशीष पाठक, स्वाति मिश्रा, मंजूर अहमद, कैलाश नाथ यादव, आदित्य सिंह इत्यादि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य व शिक्षक गण मुस्तैदी से कार्यरत रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट