स्कूली बच्चों को लेकर आरही वैन स्कूल के समीप गड्ढे में पलटी, मची अफरा तफरी

चंदौली ।। सकलडीह कोतवाली क्षेत्र के रानेपुर स्थित ग्रीन वैली कान्वेंट स्कूल की वैन स्कूल से दो सौ मीटर पूर्व  बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गयी । स्कूली वाहन में एक दर्जन बच्चे सवार थे। घटना के बाद वैन ड्राइवर बच्चों को छोड़कर फरार हो गया । घटना की जानकारी होने पर विद्यालय प्रबंधन और परिजनों में खलबली मच गया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम मनोज पाठक सीओ राजेश कुमार राय कोतवाल अनिल कुमार पांडेय मौके पर पहुंचकर करीब आधा दर्जन से अधिक बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चहनिया भेजवाया। उधर एसडीएम और सीओ ने मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

रानेपुर स्थित ग्रीन वैली कान्वेंट स्कूल में इटवा गांव के दर्जनों बच्चे पढ़ते है । बुधवार की सुबह स्कूल वैन गांव से बच्चों को लेकर आ रही थी। अचानक सामने से आ रहे वाइक सवार को पास देने के चक्कर में गड्ढे में पलट गयी। स्कूली वाहन में बैठे बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। यह देख स्कूल वैन चालक मौके से फरार होगया।  ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला गया । मौके पर उपजिलाधिकारी मनोज पाठक व क्षेत्राधिकारी राजेश राय ने अपने वाहन से घायल बच्चो को चहनियां प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन प्राइवेट हास्पीटल में इलाज के लिये अपने साथ ले गये। इस मौके पर कोतवाल अनिल कुमार पांडेय, खंड शिक्षा अधिकारी अवधेश कुमार राय, चौकी प्रभारी सुरेश सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

इनसेट में.........

घायल व सहमे बच्चों को एसडीएम और सीओ ने बढ़ाया हौसला

स्कूली वैन में कक्षा चार की छात्रा आयुषी पांडेय, कक्षा तीन की छात्रा सीता पांडेय, कक्षा दो की छात्रा लक्ष्मी पांडेय, कक्षा दो का छात्र यश पांडेय, कक्षा तीन की छात्रा आकांक्षा मौर्या, कक्षा एक का छात्रा हिमाशु मौर्या, प्रीत पांडेय, कृष्णानंद पांडेय आदि छात्रों का एसडीएम मनोज पाठक व सीओ राजेश कुमार राय स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचकर बच्चों को खाने का सामाने देते हुए हौसला बढ़ाया।

कोट.....

सभी बच्चे सुरक्षित है किसी को कोई चोट नही है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी - मनोज पाठक एसडीएम सकलडीहा

क्षेत्र के सभी स्कूली वाहनों की जांच करायी जायेगी। बगैर परमिट व चालकों को स्कूली वाहन लेकर जाने पर कार्रवाई किया जायेगा - राजेश कुमार राय पुलिस क्षेत्राधिकारी सकलडीहा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट