वेहले गांव के सरपंच द्वारा सार्वजनिक रास्ता बंद करने से ग्रामीणों की दुर्दशा जिला अधिकारी को पत्र देकर पूर्व सरपंच ने की कार्रवाई की मांग

भिवंडी।। भिवंडी तालुका के वेहेले-भाटाले ग्रुप ग्राम पंचायत गोदाम क्षेत्र के रूप में पहचाना जाता है। इस गांव के सरपंच पूजा रमाकांत माली और उनके पति रमाकांत माली ने मुंबई क्षेत्र विकास प्राधिकरण के सार्वजनिक रास्ते पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर उक्त सड़क पर गाडियों की आवाजाही के लिए मनमाने ढंग से बंद कर दिया है। इस रास्ते को खोलने व इस प्रकार का कृत्य करने वालों के खिलाफ पूर्व सरपंच व वर्तमान ग्राम पंचायत सदस्य पल्लवी जितेंद्र पाटिल ने जिला अधिकारी को निवेदन पत्र देकर कार्रवाई करने के लिए मांग की है।गौरतलब हो कि वेहेले-भाटाले गांव की महिला सरपंच पूजा रमाकांत माली और उनके पति रमाकांत चंद्रकांत माली ने अपने निजी काम के लिए सार्वजनिक सड़क पर बाड़ लगाकर बंद कर दिया है हालांकि उक्त सड़क एमएमआरडीए की है। सड़क बंद होने से आवागमन बाधित हो रहा है, यही नही गोदाम क्षेत्र में दूसरा कोई वैकल्पिक रास्ता नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। जिसे देखते हुए पूर्व सरपंच व वर्तमान ग्राम पंचायत सदस्य पल्लवी जितेन्द्र पाटिल ने जिला अधिकारी कार्यालय मे शिकायत दर्ज करवाई थी।

------------------------------------------
वेहेले-भाटाले ग्राम पंचायत क्षेत्र में सार्वजनिक मार्ग को बंद करने की शिकायत प्राप्त हुई है और जांच के बाद सभी संबंधितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
अधीक पाटिल - तहसीलदार भिवंडी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट