जातिगत और वोट बैंक की राजनीति करने वाली पार्टियों का निकाय चुनाव में होगा सूपड़ा साफ :पप्पू माली

जौनपुर ।। अपना दल एस पार्टी जौनपुर की मासिक बैठक जिला कार्यालय वाजिदपुर में शिव नायक पटेल की अध्यक्षता में 7 अप्रैल को आयोजित हुई।बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया।बैठक में मुख्य रूप से निकाय चुनाव और 2024 की संगठनात्मक समीक्षा की गई।उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से अपने संबोधन में राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि निकाय चुनाव पार्टी के लिए 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर अत्यंत महत्वपूर्ण है।श्रीमाली ने कहा कि आज पार्टी की छवि केंद्रीय उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री तथा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल द्वारा सदन में गरीबों, पिछड़ों और शोषित वर्ग की आवाज उठाने वाली प्रमुख चेहरे के रूप में उभरी हैं।उन्होंने सपा, बसपा पर जमकर निशाना साधा। कहा कि जातिवाद ,धर्म, संप्रदाय और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली विपक्षी पार्टियां इस समय बैकफुट पर हैं।

विपक्षी पार्टियां देशहित के कार्य को छोड़कर जातिगत और वोट बैंक की राजनीति करती हैं। अपने उद्बोधन में कहा कि विकासवाद की राजनीति न करके केवल देश और समाज को बांटने वाली पार्टियों को आगामी लोकसभा चुनाव और इस बार निकाय चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। उनकी जमानत  जव्त करेगी  जिससे सूपड़ा साफ हो जाएगा।उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्रयास है कि एनडीए गठबंधन के तहत निकाय चुनाव लड़ा जाए और हमारी पार्टी तैयारी में पूरी ताकत के साथ लग गई है । नगर पालिका जौनपुर, टाउन एरिया बदलापुर, मड़ियाहूं, रामपुर और जफराबाद टाउन एरिया में कुछ सभासद वार्ड में अपने कार्यकर्ता पदाधिकारी को चुनाव लड़ाया जाएगा जिससे हमारी पार्टी गठबंधन के तहत एक बड़ा तोहफा देगी। जौनपुर टाउन एरिया लंबे समय से बसपा के कब्जे  में रहा है । करीब 20 वर्षों से जड़ जमाए हुए जनप्रतिनिधि ने निरंतर क्षेत्र का शोषण किया है। यहां की जनता अब नए प्रत्याशी को चुनकर यहां के विकास का नया इतिहास लिखेगी।

जनता अब की बार बदलाव के मूड में है ।हर जाति धर्म और दूसरी पार्टियों के लोग भारी संख्या में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं जिससे पार्टी जमीनी स्तर पर मजबूत हो चुकी है। अबकी बार निकाय चुनाव 2024 के चुनाव का सेमी फाइनल करेगा जो इस चुनाव में जीत हासिल करेगा वही फाइनल का मैच अर्थात लोकसभा का चुनाव जीतेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि हर बूथ पर संगठन सक्रिय है और निकाय चुनाव में जो भी गठबंधन के तहत सीट प्राप्त होगी  शत-प्रतिशत परिणाम आएंगे। इसके लिए चाहे कार्यकर्ताओं को अपने जान की बाजी क्यों न लगा देनी पड़े।संचालन जिला उपाध्यक्ष विनोद यादव ने किया। बैठक में अनिल जायसवाल, संदीप पटेल, मान सिंह पटेल, डॉ. केशव पटेल, मुन्ना गौतम, अनिल पटेल, राजेश जायसवाल, राजेश सोनकर ,महेंद्र मौर्य, संजय मोदनवाल, संतोष चौरसिया, रामसुंदर पटेल, राजेंद्र प्रजापति, संतोष सिंह, लाल प्रताप पाल ,सुधीर सोनकर, राजू दुबे, मनोज कश्यप आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट