संगठन को मजबूती प्रदान करने में बूथ अध्यक्षों की भूमिका सबसे अहम :डॉ नगेंद्र पटेल

आम जनता के लिए सड़क से संसद तक की लड़ाई लड़ने में अनुप्रिया पटेल हर प्रकार से सक्षम: पप्पू माली


अपना दल  एस पार्टी जौनपुर की संगठनात्मक बैठक सम्पन्न

जौनपुर ।। अपना दल एस पार्टी की संगठनात्मक समीक्षा बैठक पीडब्ल्यूडी सर्किट हाउस जौनपुर में  9 अप्रैल को आयोजित हुई।  बतौर मुख्य अतिथि के रूप में  पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद  डा.नगेंद्र पटेल का कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। राष्ट्रीय महासचिव ने  जौनपुर की लोकसभा सीट 73 एवं मछली शहर लोकसभा सीट 74 की सांगठनिक समीक्षा एवं बूथ गठन हेतु उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी का हर बूथ अध्यक्ष सबसे बड़ा सिपाही है ।यही पार्टी की रीढ़ होते हैं जिनकी बदौलत पूरी पार्टी का ढांचा खड़ा है और इन्हीं की मजबूती पार्टी की मजबूती होती है। संगठन को मजबूती प्रदान करने में इनकी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है । उन्होंने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बढ़ती लोकप्रियता का कारण उनका हर जाति, धर्म ,मजहब के कार्यकर्ताओं के प्रति सम्मान और कद्र की भावना है।

चलाए गए सदस्यता अभियान में हर पार्टियों, जाति -धर्म के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पूरे देश में केंद्रीय मंत्री आज एक लोकप्रिय और विश्वसनीय जन नेत्री के रूप में अपनी छवि पूरे देश में स्थापित कर चुकी हैं। महासचिव ने कहा कि  पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ही पूरे देश की एकमात्र सांसद हैं जो देशहित,पिछड़े और उपेक्षित वर्ग की आवाज को सदन में उठाने का काम करती हैं।आम जनमानस के अधिकारों और हितों के मुद्दों की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ने में सक्षम हैं जिसे पूरा देश जानता है। राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी निकाय चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत प्रदेश में कुछ चिन्हित सीटों पर अपने उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारेगी। त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव की तरह निकाय चुनाव में भी पार्टी का शानदार प्रदर्शन रहेगा । विशिष्ट अतिथि के रूप में शिक्षक मंच के प्रदेश अध्यक्ष राम सिंह पटेल ने कहा कि सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के साथ पार्टी के संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल के  कमेरा समाज के उत्थान के सपनों को पार्टी साकार कर रही है।

अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष शिव नायक पटेल ने कहा कि गठबंधन की सीटों पर अधिक से अधिक सीट गठबंधन के खाते में जाएगी।संचालन जिला महासचिव हरिहर पटेल ने किया। बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय सचिव गोकर्ण पटेल ,लाल प्रताप पाल, अनिल जायसवाल, कृपा शंकर पटेल, संदीप पटेल ,राजेश सोनकर, महेश मौर्या ,मंजू श्री गौतम ,कृष्णा सिंह, हरिराम वर्मा, राज नारायण पटेल, डॉ नगेंद्र पटेल, रामसमुझ गौतम ,संतोष मौर्य, मान सिंह पटेल ,उदयभान पटेल, डॉ .संदीप पटेल, राजेंद्र पटेल ,ओमप्रकाश मौर्य, जयप्रकाश पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट