करोमा ग्राम पंचायत सचिवालय पर राजस्व सचिव गुरराला निवासुलु संग सीडीओ ने झाड़ू लगाकर स्वच्छता का दिया संदेश

वाराणसी/हरहुआ ।। ग्राम पंचायत सचिवालय के अंतर्गत विकास खंड के अंतर्गत रविवार को राजस्व सचिव गुरला निवासुलु व सीडीओ हिमांशु नागपाल व ग्राम प्रधान अलका यादव पति भगत यादव ने स्वतंत्रता का कार्य मे भाग लेकर स्वतंत्रता ही सेवा का श्रमदान किया।

टिप्पणी है कि स्वतंत्रता ही सेवा के तहत शासन द्वारा सभी अधिकारियो को श्रमदान के निर्देश दिए गए थे।उसी दौरान जिले के चौधरी अधिकारी सचिव राजस्व, गुरलाला श्रीनिवासुलु के साथ विकास विभाग के प्रमुख सीडीओ हिमांशू नागपाल ने रविवार को सुबह पंचायत ग्राम करोमा में काम किया। यहां पर आदिवासियों हरहुआ दीपांकर आर्य, एडी पंचायतो मयंक मोहन गौड़ और ग्रामप्रधान अलका यादव ने अपना स्वागत किया।

इसके बाद राजस्व सचिव वी सीडीओ ने अपना श्रमदान किया। दूसरी ओर के बेरोजगार दीपांकर आर्य ने फावड़ा उठाया और एडीओ पंचायत मयंक मोहन गौंड और कंसेंट चंद्रबलीराम के सहयोग से उदय-करकट को टोटो और अवशेष पर लाडवाया जो आर आर सी केन्द्र भेजा गया। राजस्व सचिव सीडीओ ने कहा कि स्वच्छता से बड़ी कोई सेवा नहीं है और स्वच्छता ईश्वर के समान आकांक्षी है। एडीपीआरओ रामउदय यादव, एडीओ पंचायत मयंक मोहन, प्रधान प्रतिनिधि भगत यादव, प्रतिनिधि राजनारायण पटेल, सफाई सचिव महंगू राम, अखिलेश कुमार और आशीष कुमार, पंचायत हरहुआ के मंजूरी पंचायत सहित गांव के युवा और ग्रामीण लोग शामिल रहे ।।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट