एकाधिकार खत्म करने के लिए बीजेपी को बाहर करने की जरूरत--शरद पवार

भिवंडी। भिवंडी के पोगांव में भिवंडी लोकसभा सीट के महाविकास आघाडी राकांपा प्रत्याशी सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा की तरफ से परिवर्तन सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि देश के संविधान बदलने के लिए भाजपा मे 400 सौ पार का नारा दिया है।‌ शरद पवार ने जोर देकर कहा कि ऐसी स्थिति में बाल्या मामा के पीछे मजबूती से खड़े होने की जरूरत है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर दो समुदायों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही है, जबकि इस देश में मंदिरों और मस्जिदों को सुरक्षित रखना हर किसी की जिम्मेदारी है। मैं देश को बचाने के लिए वोट मांगने भिवंडी आया हूं। मोदी ने झूठा केस कर जेल भेजवा दिया। जमानत पर बाहर आया हूं। यह मेरा दृढ़ संकल्प है कि 21 दिन में बीजेपी को हराकर ही जेल लौटूंगा। हम मुफ्त बिजली, मुफ्त अस्पताल इलाज, मुफ्त दवा उपलब्ध कराने के लिए काम करते हैं। दिल्ली में 500 मोहल्ला क्लीनिक बनाया गया है। मोदी अगर देश भर में 5000 मोहल्ला क्लीनिक शुरू करते तो उन्हें सम्मानित किया जाता।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि रूस के नेता पुतिन ने अपने विरोधियों को जेल में डाल दिया। बांग्लादेश और पाकिस्तान में भी ऐसे कृत्य कर सत्ता हासिल की गई। दुनिया भारत से सीखती है, लेकिन मोदी बांग्लादेश और पाकिस्तान से सीखकर भारत में काम करना चाहते है। अगले साल मोदी 75 साल के हो जाएंगे, राजनीति से संन्यास लेंगे तो क्या अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे है। महाविकास आघाडी के उम्मीदवार सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा को भारी मतदान कर जीतने की अपील करने के लिए दिल्ली से यहा तक आया हूं।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के उपनेता ज्योति ठाकरे ने जोर देकर कहा यह चुनाव गांव वाला नहीं है, यह चुनाव लोकतंत्र, मंदिर, मस्जिद, मंगलसूत्र बचाने के लिए है। नरेंद्र मोदी ने अपना ध्यान इन चारों पर अपना ध्यान केंद्रित किया है उन्होंने मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लाखों का चश्मा, करोड़ का सूट सुबह से लेकर झूठ ही झूठ यह नारा है। इस सभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,दिल्ली के सांसद संजय सिंह, खासदार सुप्रिया सुले, एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, पूर्व मंत्री जीतेंद्र आव्हाड,अनिल देशमुख, राजेश टोपे, आरपीआई सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामदादा गायकवाड़, समाजवादी पार्टी के विधायक रईस शेख,शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की उपनेता ज्योति ठाकरे, भिवंडी लोकसभा संपर्क प्रमुख पूर्व विधायक रूपेश म्हात्रे, जिला प्रमुख विश्वास थले, कांग्रेस शहर अध्यक्ष राशिद ताहिर और बड़ी संख्या में महाविकास आघाडी के पदाधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट