भाजपा पालघर जनसंपर्क कार्यालय का विधिवत शुभारंभ, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ,पालकमंत्री समेत सांसद, विधायक हुए शामिल

पालघर। । जिला मुख्यालय पर भाजपा के जनसंपर्क कार्यालय का आज से विधिवत पूजन के साथ तमाम पदाधिकारीयों,मंत्रियों,सांसदों एवं विधायकों के उपस्थिति में सैकडों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति के बीच ढोल मंजिरो के थाप पर खुशीयाँ बिखेरते संपन्न हुआ ।       

भाजपा पालघर पूर्व जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मी देवी प्रसाद हजारी के अनुसार दोपहर एक बजे भाजपा पालघर जिला मुख्यालय स्थित जछना पालघर के पास हनुमान मंदिर के पास ढोल मंजिरे के थाप पर कार्यकर्ताओं में पुरूष महिलाओं के थाप पर विधिवत बिधि विधान से प्रदेशाध्यक्ष सांसद रायसाहेब दानवे के शुभहस्तों से उद्घाटन संपन्न हुआ ।

       भाजपा के महिला कार्यकर्ताओं की ओर से तमाम पदाधिकारियों समेत इस शुभ अवसर पर गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराने वाले तमाम सांसदो,विधायकों को तिलक एवं पुष्प गुच्छे भेंटकर स्वागतम किया गया.। सैकड़ो कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में जनसंपर्क कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह  को देखते हुए पार्ट्री पदाधिकारी गदगद दिखें.।

             उदघाटन समारोह में जिले के पालकमंत्री एवं महाराष्ट्र राज्य आदि वासी विकास मंत्री विष्णु सावरा, राज्यमंत्री रविंद्र चौहान, सांसद कपिल पाटील, स्थानीय सांसद राजेंद्र गावित, विधायक पास्कलजी धनारे, भाजपा संगठन मंत्री सतीष धोंड एवं पालघर लोकसभा विस्तारक बापजी कोठाले के अलावे स्थानीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे.।

         भाजपा के पालघर शहर अध्यक्ष तेजराज सिंह हजारी ने हमारे संबाददाता को बताया है कि भाजपा के जनसंपर्क कार्यालय के स्थापना के बाद अब क्षेत्रीय समस्याओं पर जनता से सीधा संबाद स्थापित करने में काफी सहुलियत होगी.। कार्यकर्ताओं को कार्यालय के माध्यम से हो रहे विकास की बात गाँव-गाँव , शहर-शहर पहुँचाने में आसानी आयेगीं.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट