प्रशिक्षु डीएसपी अनुशील कुमार की बाइज्जत किया गया विदाई

संवाददाता गोल्डन पाण्डेय की रिपोर्ट 

भगवानपुर (कैमूर)- थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु डीएसपी अनुशील कुमार का पुलिस प्रशिक्षण समाप्त होने के बाद बाइज्जत थाना से विदाई की गई। अवसर थाना प्रभारी उदय कुमार व पुलिस अधिकारियों सहित जवानों के द्वारा  मां मुंडेश्वरी का छायाचित्र और फूलों का हार पहना कर सम्मानित किया गया और शुभकामनाएँ भी दीं।

प्रशिक्षु डीएसपी अनुशील कुमार ने थाना में अपने प्रशिक्षण काल के दौरान अपनी मेहनत और समर्पण से सभी को प्रभावित किया। उनकी ड्यूटी के दौरान उन्होंने अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।  एलटीएफ प्रभारी सह सब इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने कहा कि सर एक समर्पित और मेहनती अधिकारी हैं। उनका प्रशिक्षण समाप्त होने के बाद हमें उन्हें विदाई देना दुखद है,।सर के साथ काम कर के बहुत कुछ सिखने को मिला।

प्रशिक्षु डीएसपी अनुशील कुमार को थाना से विदाई देने का यह अवसर पुलिस अधिकारियों और जवानों के लिए एक सम्मानजनक पल था। वहा मौजूद छेत्र के जनता ने उन्हें उनके भविष्य के कार्यकाल के लिए शुभकामनाएँ दीं। जिस कार्यक्रम थाना प्रभारी उदय कुमार, सब इंस्पेक्टर दिवाकर गिरी महिला सब इंस्पेक्टर पूजा कुमारी सभी लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट