संदिग्ध वाहन से बिना विवरण वाली 3 लाख 31 हजार रुपये की चांदी की जब्त

आचार संहिता पथक व नारपोली पुलिस की बड़ी कार्रवाई

भिवंडी। विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही भिवंडी में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है। हर कोने पर वाहनों की कड़ी जांच हो रही है। 135 भिवंडी पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पुलिस और फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने संयुक्त अभियान में एक संदिग्ध वाहन को पकड़ा, जिसमें चांदी और उससे बने आभूषण सहित कुल 3 लाख 31 हजार 609 रुपये का बिना विवरण का सामान पाया गया।

पुलिस के मुताबिक रात 3 बजे के आसपास 136 भिवंडी पश्चिम में फ्लाइंग स्क्वाड टीम नंबर 7 और नारपोली पुलिस ने एक वाहन को संदेह के आधार पर रोका। वाहन चालक और उसमें मौजूद कर्मियों के पास सामान का कोई पुख्ता दस्तावेज नहीं था। इसके चलते गाड़ी को नारपोली पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां पुलिस ने मालिक की मौजूदगी में गाड़ी में रखे बॉक्सों की गहन तलाशी ली।

तलाशी के दौरान कुल 73 बॉक्स मिले, जिनमें 2 करोड़ 8 लाख 17 हजार 820 रूपये के मूल्य का सोना, चांदी और उपहार वस्तुएं पाई गईं। हालांकि, इनमें से 60 बॉक्स का बिल सही पाया गया, जिसकी कुल कीमत 2 करोड़ 4 लाख 86 हजार 211 रुपये थी, लेकिन बाकी 3 लाख 31 हजार 609 रुपये की चांदी का बिल नहीं दिखाया जा सका। पुलिस ने चेतावनी दी है कि बिना वैध दस्तावेज़ के पकड़े गए किसी भी सामान पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। विधानसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के तहत प्रशासन मुस्तैद है ताकि चुनाव प्रक्रिया सुरक्षित और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो सके।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट