कल्याण डोम्बिवली मनपा -मनपा के ई प्रभाग क्षेत्र में अनाधिकृत बाँधकामों पर कार्यवाही



कल्याण : कल्याण डोम्बिवली मनपा द्वारा इन दिनों आयुक्त गोविंद बोडके के सख्त निर्देश पर अनाधिकृत बाँधकामों पर मनपा द्वारा तोड़ू कार्यवाही की जा रही है इसके अंतर्गत ई प्रभाग क्षेत्र में भोपर में मदन गुप्ता व रतिलाल गुप्ता कर 6 इमारत के बांधकाम पर मनपा द्वारा कार्यवाही की गई।

इमारत की पहली, दूसरी व सातवीं मंजिल पर तथा अनाधिकृत ढंग से किये गए फाउंडेशन के काम पर प्रभाग क्षेत्र अधिकारी रविन्द्र गायकवाड़ द्वारा तोड़ू कार्यवाही को अंजाम दिया गया। इस प्रभाग क्षेत्र के अनाधिकृत बाँधकामों को तोड़ने का निर्देश आयुक्त गोविंद बोडके द्वारा प्रभाग क्षेत्र अधिकारी व उप आयुक्त सुनील जोशी को दिया गया था जिसके बाद यह कार्यवाही हुई।

इस कार्यवाही में अन्य प्रभागों के कर्मचारी, मानपाड़ा पुलिस व मनपा पुलिस के साथ मनपा के अधिकारी शामिल रहे जेसीबी की सहायता से बाँधकामों को तोड़ा गया। सुनील जोशी ने बताया कि आगे भी अनाधिकृत बाँधकामों पर कल्याण डोम्बिवली मनपा द्वारा इस तरह की कार्यवाही की जाती रहेगी।

बिल्डरों में हड़कंप
मनपा द्वारा की जा रही तोड़ू कार्यवाही से बिल्डरों में हड़कंप की स्थिति है तथा अपने अपने बाँधकामों को बचाने की जुगत भिड़ाने का भी काम किया जा रहा है। गौरतलब हो कि इस तरह की भी चर्चाएं हैं कि कुछ खास वर्ग पर ही मनपा की कार्यवाही की जा रही है फिलहाल अनाधिकृत बांधकाम कोई भी हो उस पर मनपा का हथौड़ा चला लाजिमी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट