पालघर पुलिस कर्मियों के पंसदीदा जगहों के तबादले पर एस.पी.का हस्ताक्षर

पालघर ।। जिले के पुलिस अधिक्षक ने पुलिसकर्मियों के हक में एक फैसला लेकर उनके द्वारा पंसदीदा जगहों पर की जा रही तबादले की माँग को मानते हुए जनपद के कुछ 142 पुलिस कर्मियों के द्वारा दी गयी आवेदन को मानते हुए स्थानांतरण पर मुहर लगा दिया है। पालघर पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह के इस फैसले से पुलिस कर्मचारियों समेत उनके परिजनों में भी भारी खुशी की लहर है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक जनपद के सर्वसाधारण पुलिस कर्मियों के स्थानांतरण के मद्देनजर पात्र पुलिस कर्मचारियों से पुलिस अधिक्षक ने तीन पंसदीदा जगहों पर तबादले को लेकर 142 पुलिस कर्मियों की ओर से मिले आवेदन को लेकर 117 कर्मियों को पंसदीदा जगहों में से एक जगह पर तबादले पर मुहर लगा दिया गया है।वहीं 25 पुलिस कर्मचारियों को तबादले जरूर कर दिये गये है परन्तु उन जगहों पर रिक्त स्थान की कमी के फलस्वरूप नजदीक के पुलिस स्टेशनों से संलग्न किया जा रहा है।

बतादें कि मंगलवार 28 मई को पालघर पुलिस दल के स्थापना मंडल के साथ पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह की अध्यक्षता में चली एक विशेष बैठक में इस बात पर एक राय बनी है। पुलिस कर्मियों द्वारा लोकसेवा में की जा रही कर्मठता से दिनरात सेवा के मद्देनजर परिवार से दूर सचेष्ट चौकस निरंतरता से सेवा दे रहे पुलिस कर्मचारियों को पंसदीदा जगहों पर की गयी तबादले के पश्चात परिजनों के बीच रहते हुए खुशी एवं तनमयता से सुचारू पूर्वक कार्य करने में बेहद खुशी की अनुभूति होने वाली है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट