पांच किलोमीटर के बीच हुए तीन हादसे , चार घायल

जौनपुर ।। जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र में प्रयागराज-जौनपुर राज मार्ग पर गुरुवार को तीन स्थानों पर सड़क हादसे हुए। इन हादसों में चार लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। ये तीनों हादसे पांच किमी के बीच हुए हैं।  

गुरुवार सुबह में प्रयागराज-जौनपुर राज मार्ग पर समाधगंज से जमुआ मोड़ के बीच पांच किमी की दूरी में दो घंटे के अंदर तीन सड़क दुर्घटनाओं से क्षेत्र में खलबली मच गई। पुलिस को काफी भाग दौड़ करनी पड़ी। गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई। तीनों घटनाओं में दो लोगों को चोटें आईं। जबकि दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय चिकित्सक के यहां से इलाज करवाकर छोड़ दिया गया।

प्रयागराज-जौनपुर मार्ग पर सुबह में साढ़े चार बजे समाधगंज बाजार से पहले फुटहवा कुंआ के पास बलिया से इलाहाबाद जा रहे ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसका अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक चालक कासिम(50) घायल हो गए। घटना के समय ट्रेलर का चालक शरद सड़क पर वाहन खड़ा कर खेत में शौच के लिए चला गया था। टायर से गिट्टी निकाल रहा खलासी को हल्की चोट आई। 

दूसरी घटना इसी रोड के बीबीपुर मोड़ पर पौने छह बजे हुई, जहां आगरा से आलू लेकर जौनपुर जा रहा ट्रक बिजली के खंभे से टकराकर खंभे को तोड़ता हुआ पटरी पर पलट गया। जिससे ट्रक चालक रविकुमार यादव(22) घायल हो गया। गनीमत रही कि उस समय बिजली की आपूर्ति बंद थी। 

इसी रोड पर लगभग छह बजे दिल्ली से जौनपुर होते हुए बनारस जा रही प्राइवेट एसी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दिया। घटना के दो मिनट पहले जौनपुर की ओर से लाई लाद कर आ रहा एक ट्रक खड़े ट्रक के बगल से निकलते समय असंतुलित होकर उसे छूता हुआ निकला, जिससे उस पर लदे लाई के बोरे फट कर सड़क पर गिरने लगे, तभी सामने से आ रही बस असंतुलित हो कर ट्रक में पीछे से भिड़ गई।  जिससे बस का बाईं ओर का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया चालक को भी हल्की चोट आई। एक साथ तीन - तीन दुर्घटनाओं से स्थानीय पुलिस को भी काफी भाग दौड़ करनी पड़ी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट