आसान सुलभ दस्तावेज पर ऋण,लघु बचत के साथ सफलता के चार वर्ष क्षत्रिय निधि लि.के पूर्ण.।

पालघर.। औद्योगिक शहर बोईसर प. के शिवाजी नगर स्थित बैंकिंग क्षेत्र में आसान से सुलभ दस्तावेज पर ऋण,जमाकर्ताओं को लघु बचत पर उचित वार्षिक ब्याज देकर छोटे कारोबारियों समेत गरीब तबके के लोगों को सहयोग कर रही क्षत्रिय निधि लि.के सफलता के चार वर्ष 31 अक्टूबर मंगलवार के पुरे हुए।

     इस मौके पर क्षत्रिय निधि लि. मैनेजमेंट की ओर से कर्मचारियों, जमाकर्ताओं तथा सहयोगियों के साथ प्रधान कार्यालय में सफलता के चार वर्ष की उपलब्धियों पर स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस सुअवसर पर प्रबंध निदेशक गिरजेश आर.सिंह एवं प्रोमोटरों ने मिलकर केक कांटते सभी का मुँह मीठा कराते अल्पाहार एवं शीतल पेय भेंट दी। कर्मचारियों ने प्रंबंध निदेशक एवं प्रमोटरों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागतम अभिनंदन किया।

●सफलता के 5वें वर्ष में प्रवेश के मौके पर सभी को बधाई.।●

       सफलता पूर्वक कुछ चार वर्ष पूर्व 16 अक्टूबर 2015 को बैंकिंग कंपनी एक्ट के तहद रजि.क्षत्रिय निधि लि. का एक नवंबर 2015 को रजिट्रेशन एसेस्ट दस लाख रुपये से शुरू हुई कंपनी कारगर तरिके से चार साल बाद 1.5 लाख करोड़ की एसेस्ट अखित्यार कर चुकी है।

        प्रबंध निदेशक गिरजेश आर.सिंह के मुताबिक गरीब तबके के लोगों को उनके जरुरतों को पुरा करने की मंशा से बनी क्षत्रिय निधि लि.आज 794 जमाकर्ता सदस्यों वाली बेहतरीन कंपनी में 435 सदस्यों को आवश्यकतानुसार आसान किश्तों पर कर्ज उपलब्ध

कराया है। जिससें जीविकोपार्जन में बेहद सहयोग मिला है। कंपनी अबतक 1.20 लाख करोड़ रुपये का कर्ज सदस्यों को जरूरत के हिसाब से उपलब्ध करा चुकी है। पैसे का सुरक्षात्मक संरचना के तहद दो लाख तक का कर्ज प्रोपर्टी कागजात, गोल्ड के सहारे लेकर लोग स्वंय के जरुरतों को बड़े आराम से पुरा कर रहे है। 12 स्टाँप को लेकर आज बाजार में कारगर तरिके से कार्य कर रही क्षत्रिय निधि लि. जमाकर्ताओं को एक साल के लिए एक मुश्त जमाधन राशि पर 11 प्रतिशत तक ब्याज उपलब्ध करा रही है।वहीं कर्ज के उपर ब्याज की दरें 1-18 प्रतिशत तक की हैं।

         कंपनी बोर्ड आँफ डायरेक्टर में पुष्पा गिरजेश सिंह,पीयुश गिरजेश सिंह तथा बोर्ड मेम्बर में सौ.अपर्णा आंजिक्य पुरव,जवाहर लाल शाह के नाम का समावेश है। फिलहाल 6 अप्रैल 19 को नये शाखा का पालघर  पश्चिम में विस्तार के साथ आज नौ लाख रुपये सालाना तमाम खर्चों के बाद बचत आय में ईजाफा हुआ है। जो काबिले तारीफ है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट