गंभीर अपराध में फरार 10 हजार के ईनामी को किया गिरफ्तार

राजेंद्र यादव की रिपोर्ट

राजगढ़ ।। जिला पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा के व्दारा गंभीर अपराधो में फरार आरोपियो की गिरफ्तारी हेतु निर्देश प्राप्त हुये थे इसी क्रम में थाना नरसिंहगढ में दिनांक 10.01.2020 को फरियादिया की रिपोर्ट पर अप.क्र. क्र. 19/20 धारा 376 ए,बी भादवि ,5/6 पाक्सो एक्ट का अपराध आरोपी गोपाल पिता बंशीलाल सोनी निवासी बडा बाजार के विरुद्ध  पंजीबद्ध किया गया था चूकि प्रकरण की पीडिता नाबालिक होने से प्रकरण अत्यन्त गंभीर प्रकृति का था इसलिये पुलिस अधीक्षक महोदय व्दारा फरार आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु 10 हजार रुपये की उद्घोषणा की गई थी। 

इसी तारतम्य में अतरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री नवल सिंह सिसोदिया व अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नरसिंगढ श्री एन एस बैस के मार्गदर्शन में व निरीक्षक कैलाश भारव्दाज के नेतृत्व में थाना नरसिंहगढ पर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एक टीम गठित की गई टीम में उनि रमाकान्त उपाध्याय प्र.आ.609 गुलाब सिंह आर.643 केशव सिंह ,आर.683 हृदेश,आर.681 धनसिंह को लगाया गया था। 

टीम के सफल प्रयासों से आज दिनांक 14.01.20 को प्र.आर.514 शशिभूषण भदौरिया की सूचना पर बोडा जोड  नरसिंहगढ़ से आरोपी गोपाल पिता बंशीलाल सोनी निवासी बडा बाजार नरसिंहगढ को अभिरक्षा में लेकर थाना लेकर आये आरोपी को आज दिनांक 14.01.20 को माननीय न्यायालय नरसिंहगढ पेश किया जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट