बेरोजगारों को रोजगार दे यूपी सरकार - ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बुधवार को मऊ में ब्लाक मुख्यालयों पर बैठक आयोजित कर कार्यकर्ताओं को अगले लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा। राजभर ने कहा कि यूपी में शराब बंदी बेहद जरूरी है। सरकार बेरोजगारों को रोजगार दे, भले ही संविदा पर रखे।


ओमप्रकाश राजभर ने परदहा ब्लाक के सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में  कहा कि सरकार में उपेक्षा के बाद भी गठबंधन धर्म निभाऊंगा। कहा मैं जो भी हूं वह पार्टी के कार्यकर्ताओं की बदौलत हूं। कुछ लोग मुझे बदनाम करने में लगे हैं। मैं यह साजिश सफल नहीं होने दूंगा 
कार्यकर्ताओं से कहा कि वह लोक सभा चुनाव के लिए जुट जाएं। उन्होंने अति पिछड़ों और अति दलितों को तीन श्रेणियों में आरक्षण देने की वकालत की। रानीपुर ब्लाक मुख्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि वह अनुसूचित जाति में भी तीन कैटेगरी बनाकर दलित, अति दलित और सर्वाधिक दलित वर्ग बनाकर सेवाओं का अधिकार दिलाना चाहते हैं।


कहा कि उत्तर प्रदेश में शराबबंदी बहुत जरूरी है। शराबबंदी को लेकर  सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार से मैं कहना चाहता हूं कि शराब जल्द से जल्द  बंद की जाए और जो बेरोजगार घूम रहे हैं उन्हें संविदा पर ही सही लेकिन उन्हें रोजगार दें। 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट