सझरिया में युवती ने युवक के ब्लैकमेल से परेशान होकर फांसी लगा दी जान

देवघर ।। देवघर का सुईया निवासी युवक मृतका का रिश्तेदार है। वह बार-बार ऑडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। 100 नंबर पर डायल करने के बावजूद भी उसे कोई सहायता नहीं मिली। इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने अंजलि का सुसाइड नोट बरामद किया ह। सुसाइड नोट में सुमित नामक युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया। पत्र में पीएम से इंसाफ की गुहार लगाई ह। आगे उसने कहा है कि उसकी मौत के बाद युवक को जरूर सजा मिलनी चाहिए ।उसी से तंग आकर उसने जान दी है। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह सुमित से इस कदर परेशान हो गई थी कि वह अब जीना नहीं चाहती थी। सुमित उसे बर्बाद करने की धमकी देता था। युवक फोन पर बातचीत की रिकॉर्डिंग फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी देता था। घटना की सूचना पर झरिया थाने के दरोगा लोकनाथ कोरबा पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मौके से मोबाइल जप्त किया गया। पिता नकुल यादव बड़ी बेटी के ससुराल गए हैं। पिता के आने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

कॉलेज से आने के बाद से ही थी गुमसुम

परिजनों ने बताया कि अंजलि शुक्रवार को बेलगढ़िया। स्थित आरएसपी कॉलेज गई। शाम में घर लौटी। घर लौटने पर कुछ गुमसुम थी। शाम में अंधेरा होने के बाद वह रसोई घर में गई और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर तक नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़ा गया, तो देखा गया कि वह किचन की छत की पाइप से दुपट्टा से गले में फंदा लगाकर झूल रही है। उसे तुरंत झरिया के नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने धनबाद रेफल कर दिया। जालान अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया

100 नंबर पर डायल के बाद भी नहीं मिली सहायता

फांसी लगाने से पूर्व अंजलि ने एक सो नंबर पर डायल कर अपनी आपबीती सुनाई उक्त नंबर उनके मोबाइल में डिस्प्ले हो रहा था। 100 नंबर पर डायल करने के बावजूद भी उसे कोई सहायता नहीं मिली। वहीं झरिया इंस्पेक्टर ने कहा कि कंट्रोल रूम से ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है।

वही सुसाइड नोट और मोबाइल जप्त किया है मोबाइल के मैसेज और रिकॉर्डिंग को खंगाला जा रहा है पिता के आने का इंतजार है आरोपी पर कार्रवाई होगी मृतिका को इंसाफ मिलेगा ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट