गूंगे बहरे ने की पुलिस से शिकायत की ओ मुझे गाली देता है

कल्याण:- कल्याण (पूर्व) की कोलसेवाड़ी पुलिस में एक गूंगे- बहरे व्यक्ति ने अजीब किस्म की शिकायत की है कि उसके लैंडलॉर्ड सुशील कृपाशंकर शुक्ला ने उसे गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं गूंगे -बहरे ने यह भी शिकायत कर दी कि सुशील शुक्ला ने उसे रिवाल्वर दिखाकर धमकाया जबकि शुक्ला के पास सिर्फ लाइसेंस है रिवाल्वर नहीं। 

पुलिस के अनुसार सचिन प्रह्लाद मोरे ने यह शिकायत की है। मोरे (40) शुक्ला बिल्डिंग, गणेशवाड़ी, कोलसेवाड़ी, कल्याण (पूर्व) में पगड़ी सिस्टम से रहता है। मोरे शरीर से 75 प्रतिशत विकलांग है। पूरी तरह गूंगा - बहरा है। सुशील शुक्ला पास के शुक्ला सदन में रहते हैं। वे मोरे के लैंडलॉर्ड हैं । 

9 जुलाई 2018 को पुलिस को दिए अपने बयान में शुक्ला ने कहा कि वे लैंड को डेवलप करना चाहते हैं। इसलिए मोरे जैसे कुछ लोग गलत- शलत आरोप लगाकर उन्हें परेशान करना चाहते हैं और ब्लैकमेल की कोशिश कर रहे हैं। 

शुक्ला को पिछले माह पुलिस ने रिवॉल्वर का लाइसेन्स जारी किया है। पर शुक्ला ने अभी तक रिवाल्वर खरीदी नहीं है। फिर भी उन्हें परेशान करने के लिए उनके राजनीतिक विरोधी और किराएदार गलत आरोप लगा रहे हैं। 

मोरे की यह शिकायत कल्याण पूर्व और कोलसेवाड़ी पुलिस में हंसी और चर्चा का विषय बनी हुई है। आखिर एक बहरे ने गाली सुनी कैसे ? 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट