क्वाराटाईन●पालघर कासा स्वास्थ केंद्र से 22 कोरोना संभावित संक्रमित फरार

पालघर ।। जिले के डहाणू तहसील अंर्तगत उप जिला स्वास्थ्य केंद्र कासा में बनाई गयी क्वाराटाईन आईसोलेशन सेंटर से 22 कोरोना संभावित संक्रमितों के फरार होने के चौकाने वाले समाचार मिल रहे है।

बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व  उप जिला स्वास्थ केंद्र कासा के दो डाँक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पाँजिटिव आने के पश्चात उनके संपर्क में आये डाक्टरों, नर्सेज, पैरामेडिकल स्टाफ, अन्य मरीजों, रिस्तेदारों को मिलाकर 187 लोगों को फौरन क्वाराटाईन कर लिया गया था।

बीते गुरुवार 16 अप्रैल को कोरोना संक्रमितों के नमूने जांच के लिए भेंज दिये गये थे। इनमें से 19 संभावित संक्रमितों में 9 ठिकेदार के कर्मचारी व 10 अस्पताल में भर्ती मरीजों के रिस्तेदारों जिन्हें क्वाराटाईन किया गया था एकाएक फरार हो जाने की सूचना अस्पताल के अधिकारियों द्वारा स्थानीय कासा पुलिस को दी गयी है। यही नही रात के अंधेरे का फायदा उठाकर 3 अन्य संभावित संक्रमितों के फरार हो जाने का अफसोस जनक घटना सामने आ रही है।

    उप जिला स्वास्थ केंद्र व कासा पुलिस के लिए कोरोना संक्रमितों का इस तरह से फरार हो जाना चिंता का बिषय बना हुआ है। वहीं आसपास के लोग भी काफी चिंतित नजर आ रहे हैं।

●पालघर में2480 केसेज में 103 पाँजिटिव, 880निगेटिव●

जनपद में अबतक कोरोना वायरस से संबंधित 2480 केसेंज सामने आयी है। कोरोना पाँजिटिव 103 मरीजों में 6 जनों की मौत हो चुकी है।इसमें पालघर तहसील में 10 मरीजों में 1 की मौत,डहाणू तहसील में 7,वसई-विरार शहर नगरमहापालिका में 85 मरीजों में 5 की मौत की सूचना सामने आयी है। कोरोना निगेटिव 880 और प्रतिक्षारत 718 केसेंज है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट