पालघर में तिहरेंं हत्या,ड्राइवर की एक बेटी की जिम्मेदारी उठायेंगे अजित

पालघर ।। जिले में संतो के साथ उनके ड्राइवर की हत्या से पुरा देश स्तब्ध है। ड्राइवर के परिवार का एक मात्र भरणपोषण करने वाला कमाऊं सुपुत्र के मौत के बाद पुरे परिवार के सामने बड़़ी संकट की परिस्थिति उत्पन्न होने की बात करते स्व. संतो को लेकर जा रहे ड्राइवर की माँ और उसके धर्मपत्नी की आँखे डबडबा जाती है। आगे क्या होगा रामजाने।

●ड्राइवर की एक बच्चीं की बोझ उठायेंगे अजित गुप्ता●

ऐसे में इस तरह के अमानवीय घटना से बिल्कुल व्यथित व द्रवित स्वयं सेवी संगठन सत्यसेवा फाऊंडेशन औद्योगिक शहर बोईसर प्रमुख अजित गुप्ता ने ड्राइवर नीलेश तेलगड़े की एक मासूम बच्ची के पालन हार बनते हुए उसके पढ़ाई का समुचा बोझ उठाने का निर्णय लिया है।
       
पत्रकारों से अपने कार्यालय में बातचीत करते हुए सत्यसेवा फाऊंडेशन के प्रमुख अजित गुप्ता ने बड़े साफगोई से बताया कि हम उतने अमीर तो नही है लेकिन इतने गरीब भी नही कि असहाय बच्चीं की जिम्मेदारी बखुबी नही उठा सकें। हालफिलहाल अजित गुप्ता मुंबई में मृतक ड्राइवर नीलेश के परिवार से मिलकर बच्चीं की उच्चस्तरीय पढ़ाई के जिम्मेदारी के बोझ उठाने का सार्वजनिक ऐलान करने वाले है।
        
मालूम रहे विगत 16 अप्रैल की रात मुंबई के कांदिवली से अपने गुरु के अंतेष्टि में शामिल होने के लिए निकलें दो संतो समेत उनके ड्राइवर की जिले की कांसा थाने की गढ़चिचले गाँव के पास सैकड़ों हमलावरों ने चोरों की अफवाह में जैसा की बताया जा रहा है घेर कर पीट-पीटकर लाठी, डंडे,कोईता, पत्थरों से मारकर जगह पर ही हत्या कर डाली थी।
       
आज सारे ईलाके में मातम पसरा हुआ है और समुचा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। गिरफ्तारीयों का दौर चालू है। मामले में दो पुलिस अधिकारी भी सस्पेंड कर दिये गये है। सीआइडी के उच्च अधिकारी को मामले की जांच की जिम्मेदारी सोपी गयी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट