शिवसेना पदाधिकारी पर पत्नी ने दर्ज कराया अप्राकृतिक यौनाचार व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला

कल्याण : कल्याण पूर्व में एक पीड़ित पत्नी द्वारा अपने शिवसेना पदाधिकारी पति पर यह आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है कि दहेज के लिए उसके पति, सास , ससुर ने उसे प्रताड़ित किया तथा पति ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। कोलसेवाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कल्याण पूर्व पूना लिंक रोड विजय नगर निवासी शिवसेना पदाधिकारी संजय मोरे का कुछ माह पूर्व डोम्बिवली में विवाह हुआ। पत्नी के ससुराल आने के बाद से ही उस पर दहेज के लिए सास , ससुर द्वारा प्रताड़ना दी जाने लगी, यही नही युवती के मायके से मिले गहनों को भी इन लोगों ने हथिया लिया। पति संजय द्वारा उसके साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाया जाता जिससे वह तंग आ चुकी थी। कल्याण पूर्व में शिवसेना द्वारा आयोजित मेडिकल कैम्प में उसने स्वास्थ जांच कराई जिसमें असक्त पाए जाने के कारण भी पति संजय ने उसके साथ मारपीट की।

महिला के अनुसार संजय की इन करतूतों के विषय मे वह शिवसेना के कई बड़े नेताओं से भी मिली व अपनी आपबीती सुनाई लेकिन किसी भी तरह का सहयोग नही मिला बल्कि पति के ऊपर कोई मामला ना दर्ज कराने के लिए दबाब भी बनाया गया। लेकिन जब वह पूरी तरह से हताश हो गयी तो उसने यह बातें कोलसेवाड़ी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से साझा की जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पति संजय, ससुर जयवंत और सास वनिता पर 498, 377, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर पति संजय को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 6 अगस्त तक आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट