भारतीय बेरोजगार पार्टी के बिहार प्रदेश सचिव बने अधिवक्ता सुबोध वर्णवाल

पटना ।। उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सह पुरानी बाजार झाझा निवासी श्री सुबोध बरनवाल को भारतीय बैरोजगार पार्टी बिहार के द्वारा प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है । पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री रमेश कुमार ने उन्हें पार्टी का प्रशस्ति पत्र के अलावा नियुक्ति पत्र भी प्रदान की गई है । पार्टी ने श्री सुबोध बरनवाल को नियुक्ति पत्र सोंपते हुए कहा है कि संगठन को आप पर पुर्ण भरोसा है कि आप इस पद पर रहते हुए पुरी निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक पार्टि संविधान के अनुसार कार्य करेंगे ओर पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करते हुए सभी जाति धर्म के लोगों को जोड़ने का काम करते हुए संगठन को मजबूत बनायेंगे ।

बताते चलें कि एडवोकेट श्री सुबोध बरनवाल को भारतीय बैरोजगार पार्टी के प्रदेश‌ सचिव मनोनीत किए जाने पर जहां श्री बरनवाल ने पार्टी के प्रदेश‌ अध्यक्ष रमेश कुमार को बधाई दी है।

वहीं झामुमो नेता ओंकारनाथ बरनवाल , बिड़ी मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष दिनदयाल बरनवाल, व्यापार संघ बटिया के अध्यक्ष नंदलाल बरनवाल , समाज सेवी विनोद बरनवाल , बरनवाल संघ सोनो के अध्यक्ष अवधेश बरनवाल , सचिव विवेक बरनवाल , सदस्य पंकज आजाद एवं बिजय बरनवाल समाज सेवी जनार्दन बरनवाल , उमेश बरनवाल , प्रेम बरनवाल तथा विकास बरनवाल आदि लोगों ने पार्टी द्वारा सुबोध बरनवाल को प्रदेश सचिव के पद पर चयन किए जाने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट