चेन खींच कर भाग रही तीन महिलाओं को लोगों ने दौड़ा कर पकड़ा

वाराणसी के  कैंट रोडवेज पर एक महिला के गले से सोने की चेन खींच कर भाग रही तीन महिलाओं को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। सिगरा पुलिस ने तीनों की शिनाख्त गोरखपुर के वेलिपार थाना के भरवलिया की अंजू देवी, लक्ष्मी देवी और गुड्डी देवी के तौर पर की। तीनों से चेन बरामद कर रविवार को उन्हें जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा चोरी के सामान के साथ दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बड़ागांव थाना अंतर्गत भगतूपुर निवासी जितेंद्र सिंह पत्नी और दो बच्चों के साथ चंदौली जाने के लिए कैंट रोडवेज पर आए थे। इसी दौरान किसी ने जितेंद्र की पत्नी के गले से उनकी सोने की चेन खींची तो उन्होंने शोर मचाया।

शोर शराबा पर तीन महिलाएं मौके से भागने लगीं तो उन्हें मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। जितेंद्र की तहरीर पर तीनों महिलाओं के खिलाफ सिगरा थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। उधर, कैंट रोडवेज चौकी प्रभारी घनानंद त्रिपाठी ने शनिवार की रात दालमंडी के शाहिद हुसैन और आजमगढ़ के देवगांव थाना के सोफीपुर निवासी संदीप कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया।

दोनों के पास से चार मोबाइल, 1800 रुपया, नशीला पाउडर और महिलाओं का चार पर्स बरामद किया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि कैंट रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को नशीला पदार्थ खिलाकर लूटपाट करते थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट