मुंबई युवक कांग्रेस द्वारा सरकार के विरोध में निकाला गया मोर्चा ।

मुंबई । दिन ब दिन बढ़ती महँगाई , अच्छे दिन आने वाले हैं , जैसे जुमलों के विरोध में आज मुम्बई युवक कांग्रेस ने एक भव्य रैली का आयोजन किया , जिसमे युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ सामान्य वर्ग के नागरिको ने भी सहभाग लिया तथा अपनी पीड़ा व आक्रोश को नारो द्वारा व्यक्त किया । अच्छे दिन आने वाले हैं , आ गए हैं , जैसे फेकू वादों को लेकर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी तथा सत्ता पर आसिन सरकार को निकम्मी बता कर पवई क्षेत्र के रमा बाई आम्बेडकर नगर के युवक कोंग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने मुंबई प्रदेश के भूतपूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम् की जानकारी में एक भव्य रैली का आयोजन किया।


जिसमे काफी तादाद् में पदाधिकारीयो के अलावा सामान्य पीड़ित वर्गो ने भी अपना सहयोग दिया । रैली के दौरान सरकार निकम्मी है , पेट्रोल ,घरेलू गैस् के बढ़ते दाम , झूठी सब्सिडी को लेकर जमकर नारेबाजी की गयी , तथा युवक कांग्रेस की महिला उपाध्यक्षा शर्मिला सिंह ने कहा कि सिर्फ तुअर दाल से गरीब , सामान्य वर्ग पेट नही भर सकता , परंतु मोदीजी ने घरेलू गैस के दाम बढ़ा कर अपनी प्रिय चीज चाय तक को भी महंगी कर दी है , ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने कहा कि सिर्फ जुमलेबाजी से रोज़मर्रा की जरूरतों को पूरा नही किया जा सकता , इसलिए हम बहरी , कुम्भकर्णी सरकार को अपनी आवाज़ सुनाने और उसे नींद से जगाने हेतु सड़क पर उतरकर आये हैं।


प्रदीप वर्मा के नेतृत्व में मुम्बई जनरल सेक्रेटरी विजय कनोजिया , ब्लॉक उपाध्यक्ष अशोक पांडेय , राम यादव , शर्मिला सिंह , विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण मोंटेरियो,प्रकाश निकम , संजय सिंह ,सुभाष कनोजिया , प्रेम वर्मा , रुखसाना जी सहित रमाबाई आम्बेडकर नगर , पवई , की सामान्य जनता जो किसी पक्ष या विपक्ष की नही , उसके बावजूद अपनी पीड़ा को लेकर रैली को सफल बनाया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट