रिटायर्ड फौजी ने पड़ोसी को मारी गोली, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

ज्ञानपुर,भदोही ।। यूपी के भदोही जिले में एक रिटायर्ड फौजी ने अपने पड़ोसी को सिर्फ इसलिए गोली मार दी कि पड़ोसी ने फौजी के भूखे चाचा को खाना खिला दिया था। गम्भीर हालत में घायल पड़ोसी को रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने भी फौजी को जमकर पीटा जिसके बाद फौजी को भी गम्भीर हालत में वाराणसी रेफर किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह घटना जिले के चौरी थाना क्षेत्र के सर्वतखानी गांव है। इसके बारे में औराई के पुलिस क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह ने बताया कि शनिवार की रात रिटायर्ड फौजी मिथिलेश के चाचा को पड़ोसी रविन्द्र ने खाना खिलाया था। इस बात से रिटायर्ड फौजी नाराज था और उसने अपने पड़ोसी रविन्द्र को गोली मार दिया। गोली रविन्द्र के पेट मे लगी है जिससे उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है।

रिटायर्ड फौजी ने अपने चाचा की जमीन ले ली है और उनकी देखभाल भी नहीं करता। वहीं इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने भी फौजी की जमकर पिटाई कर दी। घायल रिटायर्ड फौजी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन सर में चोट लगने के कारण उसे भी वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि रिटायर्ड फौजी के नाम से लाइसेंसी हथियार है और माना जा रहा कि उसी असलहे से गोली मारी गयी है। आरोपी के घर की पूरी तलाशी लेकर असलहा बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच चल रही है। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट