शहर में अब मिलेगी दांतों की मुफ्त चिकित्सा सेवा

संत थारियासिंह दरबार की अनूठी पहल

उल्हासनगर : सेक्सन 17 में प्रसिद्ध संत थारियासिंह गुरुद्वारा के पास दवाओं का लंगर चलाया जाता है जहां पर सभी मरीजों को मुफ्त ओपीडी के साथ ही दवाओं का भी वितरण किया जाता है।संत थारियासिंह दरबार द्वारा शहर व आसपास के लोगों को समुचित स्वास्थ सेवा मुहैया कराने के लिए हमेशा तत्पर रहने का काम किया जाता है। दरबार के गुरुनानक शाह क्लिनिक द्वारा बिना किसी फीस के मुफ्त दवाइयां आने वाले मरीजों को दी जाती हैं। दवाइयों के लंगर के नाम से जानी जाने वाली इस क्लिनिक ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए शहर व आसपास के शहरों के लोगों को एक और सेवा मुफ्त देने की दिशा में कदम उठाया गया है।

संत थारियसिंह दरबार के माध्यम से गुरुवार रात में सभी आधुनिक संयंत्रों से युक्त दांत के अस्पताल का उद्घाटन भी किया गया। भाई साहब त्रिलोकचंद मेहरबानसिंह व जसकीरत मेहरबान सिंह ने लोगों की आवश्यकताओं को नजदीक से देखते हुए दांत का भी अस्पताल शुरू किया है। स्पेशलिस्ट डेंटिस्टों के द्वारा इस अस्पताल में दांत के रोगों की मुफ्त चिकित्सा की जाएगी।

दांतों के अस्पताल के उद्घाटन के समय शहर के नामचीन व्यापारियों के साथ ही मुंबई की प्रसिद्ध टिप्स कैसेट कंपनी के मालिक व प्रोड्यूसर भी उपस्थित रहे व इनके द्वारा दांतों के अस्पताल का उद्घाटन किया गया। प्रोड्यूसर कुमार तौरानी व रेनू कुमार तौरानी के साथ ही महेश अग्रवाल, उदय रूपचंदानी, किशोर खूबचंदानी ने फीता काटकर अस्पताल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर थायरासिंह दरबार के तमाम भक्तगणों के साथ ही चैरिटेबल अस्पताल के डॉ. गिरीश भाटीजा, हनी अचारा, डॉ. हिना चचैया, डॉ. बलवीर समेत तमाम लोग उपस्थित रहे। दोनों भाईसाहब ने शहर की जनता से आह्वाहन किया है कि अस्पताल में आकर सुविधा का लाभ लें।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट