कल्याण ग्रामीण के शिवसेना विधानसभा संघटक पर बहु ने लगाया यह आरोप

कल्याण ।। घरेलू विवाद के चलते शिवसेना के पदाधिकारी ने अपने बहु के साथ किया गाली गलौज व मारपीट इतना ही नही बहु पर थूकने का भी मामला सामने आया है फिलहाल पीड़िता ने भाजपा विधायक के सहायता से पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे से शिकायत कर न्याय की मांग किया है। 

बता दे कि कल्याण ग्रामीण के पूर्व शिवसेना तालुका प्रमुख व विधानसभा संघटक एकनाथ पाटिल(ससुर) के खिलाफ हर्षदा पाटिल ने पुुुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे से शिकायत दर्ज कराया है कि उसका ससुर एकनाथ पाटील घरेलू विवाद के चलते उसके पति और बेटी के साथ कई वर्षों से मारपीट कर रहा था कई वर्षों तक सभी पाटिल की यातना झेल रहे थे परंतु एक दिन हर्षदा के सब्र का बांध तब टूट गया जब उसके साथ ना सिर्फ मारपीट हुई बल्कि उसके ऊपर पाटिल ने थूक दिया इस घटना से आहत होकर हर्षदा ने भाजपा विधायक रविंद्र चौहान के साथ जाकर पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे से न्याय की गुहार लगाई है और हर्षदा ने घटना का वीडियो भी पुलिस को दिखाया है इस समय पूर्व नगरसेविका रुबीना माली भी मौजूद थी ।

इस संदर्भ में एकनाथ पाटिल का कहना है कि यह घटना दो वर्ष पूर्व की है इस समय कोई भी विवाद नही है पर उन्होंने कैमरे में बोलने से साफ मना कर दिया वही पुलिस उपायुक्त पानसरे ने मामले की तहकीकात करने का आश्वासन दिया है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट