नदीनाका, मीठपाडा से खोणी गांव सड़क पर चलना हो रहा जानलेवा, करोड़ों रुपये खर्च होने के बावजूद सड़क मरम्मत का काम भी अधूरा

भिवंडी।। भिवंडी शहर महानगर पालिका से सटे गांव शेलार से मीठपाडा होते हुए खोणी गांव तक परोल फाटा रोड़ को पिछले वर्ष करोड़ों रूपये खर्च कर मरम्मत काम शुरू किया गया था.किन्तु लापरवाह ठेकेदार ने काम को अधूरा छोड़ कर चले जाने के वजह से इस सड़क पर वाहन चलाना जानलेवा साबित हो रहा है.वही पर मरम्मत की गयी आरसीसी सीमेंट कंक्रीट रोड़ पर वापस असंख्य गड्ढों ने पुनःअपना साम्राज्य स्थापित कर लिया है।

बतादें कि जिजाऊ कंस्ट्रक्शन कंपनी ने इस सड़क को मरम्मत करने के लिए ठेका लिया था.किन्तु सार्वजनिक बांधकाम के भष्ट्र अधिकारियों से सांठगांठ होने के कारण आरसीसी सड़क पर 04 इंच मोटाई का सीमेंट कंक्रीट मिक्स माल डालकर मरम्मत किया था.यही नहीं कुछ जगहों पर सड़क मरम्मत काम भी अधूरा रखा हुआ है.स्थानिको की माने तो आरसीसी सड़क पर हुए गड्ढे भरने के लिए करोड़ों रुपए का ठेका दिया गया. इसी सड़क से आगामी कुछ दिनों में गणपति बप्पा का आगमन होने जा रहा है.जिसको लेकर गणेश भक्तों ने चिंता व्यक्त किया है। इस संबंध में सार्वजनिक बांधकाम इंजिनियर से संपर्क किया किन्तु उनसे संपर्क नहीं सका।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट