टोरेंन्ट पावर का हल्ला बोल मोर्चा अटल -- खालिद गुडडू , अध्यक्ष - भिवंडी शहर , राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

भिवडी शहर व ग्रामीण भागों में बिजली आपूर्ति करने वाली प्राइवेट टोरेंन्ट पावर कंपनी के खिलाफ २८ सितम्बर को होने वाले मोर्चे का आयोजन संदर्भात राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी , भिवंडी शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने , समद नगर , निवास स्थान पर पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया । जहाँ पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए भिवंडी शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने बताया कि दिनांक २८ सितम्बर २०१८ का टोरेंन्ट पावर कंपनी के खिलाफ हल्ला बोल मोर्चा अटल है। दोपहर ३ बजे से जकात नाका स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भिवंडी मुख्यालय से मोर्चा का आयोजन किया जाऐगा । 


 


 भिवंडी पुलिस व टोरेंन्ट पावर कंपनी द्वारा किया जा रहा है गुमराहः



टोरेंन्ट पावर कंपनी‌ के मिलीभगत से भिवंडी शहर पुलिस द्वारा भिवंडी के रहिवासियों को गुमराह किया जा रहा है। भिवंडी पुर्व तथा पश्चिम विभाग के दोनों सहायक पुलिस आयुक्तों  (एसीपी) द्वारा गत दिनों पत्रकार परिषद का आयोजन कर २८ सितम्बर शुक्रवार का दिन का  बहाना बना कर मोर्चो का परवाना नहीं देने की जानकारी पत्रकारों को दिया गया था जिसकी एक‌ प्रति हमें भी भेजा गया था। शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने कहा कि इसके पहले भी सर्व पक्षीय द्वारा शुक्रवार के दिन ही मोर्चा निकाला गया था वही पर मै खुद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में वर्ष २००८ से शहर जिला अध्यक्ष पद पर हू, अपने कार्याकाल में शहर के अनेक समस्याएं से लडने हेतु  शुक्रवार के दिन मोर्चा का आयोजन किया हू । और २८ सितम्बर शुक्रवार को टोरेंन्ट पावर कंपनी के खिलाफ मोर्चा अटल है। उन्होंने ने आरोप लगाते हुए कहा कि टोरेंन्ट कंपनी कंपनी के आलाधिकारी कहते है कि मेरे एक जेब में भिवंडी पुलिस व दुसरे जेब में भिवंडी शहर के राजनेता है 



 भिवंडी शहर के सांसद सहित विधायक बिकाऊ : 



राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के भिवंडी शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने पत्रकार परिषद में कहा कि भिवडी का सांसद भाजपा  व भिवडी पुर्व व पश्चिम विभाग के विधायक भाजपा व शिवसेना का है परन्तु टोरेंन्ट पावर कंपनी की दादागिरी, बढ़ते बिल ,परेशान जनता,पलायन करते व्यावसायिक, बेहाल व कंगाल होते मजदूरों की समस्याएं कभी भी लोक सभा व विधानसभा में नहीं उठाया गया। जिसके कारण आज भिवंडी वासियो को इष्ट इंडिया कंपनी रुपी टोरेंन्ट पावर कंपनी की दादागिरी सहन करना पड रहा है ।



हल्ला बोल मोर्चा पहुँचा उच्च न्यायालय



टोरेंन्ट पावर कंपनी के खिलाफ २८ सितम्बर शुक्रवार को मोर्चे की परवानगी पुलिस द्वारा न मिलने कारण मामला हाई कोर्ट मुंबई पहुंच है जिसकी जानकारी देते हुए खालिद गुडडू ने कहा कि ठाणे पुलिस आयुक्त ,भिवंडी पुलिस उपायुक्त व दोनों सहायक पुलिस उपायुक्तों को मोर्चे की परवानगी मिलने बाबत लिखित में पत्र दिया गया है परन्तु ठाणे पुलिस आयुक्त व भिवंडी पुलिस उपायुक्त द्वारा आजतक मेरे पत्रो का कोई भी जवाब नहीं दिया गया । वही पर दोनों सहायक पुलिस उपायुक्तों द्वारा पत्रकार परिषद का आयोजन कर मोर्चे को‌ परवानगी  शुक्रवार का बहाना बनाकर नहीं दिया गया ।  टोरेंन्ट पावर कंपनी  के इशारो पर भिवडी शहर पुलिस काम कर रही है जिसके खिलाफ मुंबई उच्च न्यायालय में रिट पिटीशन क्ं ४१७८/२०१८ सीआर पी सी व बंबई पुलिस अँक्ट की धारा २२६,१४,१९,२१,४८२ तहत दाखल किया गया । जिसकी सुनवाई गुरुवार दिनांक २७/०९/२०१८ को जस्टिस रजीत मोरे व श्रीमति बी एन धनगरे करेंगे ।

वही पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के भिवंडी शहर अध्यक्ष खालिद गुडडू ने कहा कि दिनांक २८ सितम्बर को टोरेंन्ट पावर कंपनी के विरोध में हल्ला बोल मोर्चा अटल है और जब तक महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के मुख्य अभियंता या नोडल अधिकारी निवेदन लेने नहीं आऐगें तब तक मोर्चा होता रहेगा । इस अवसर पर अध्यक्ष सहित भारी संख्या में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थिति थे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट