गुंडे द्वारा शासकीय भूमि पर किया गया अवैध निर्माण हटाया


 कुरावर ।। जिले के गुंडे-बदमाशों पर नकेल कसने के लिए पूर्व से ही जिले के पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मनकामना प्रशाद द्वारा निर्देशित किया गया था। इसी तारतम्य में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नरसिंहगढ़ श्री भारतेंदु शर्मा के मार्गदर्शन में थाना कुरावर के थाना प्रभारी  निरीक्षक आर0एस0शक्तावत द्वारा पडौसी पुलिस थानों के पुलिस बल,प्रशासन और नगर परिषद के अमले द्वारा उनके अवैध निर्माण और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। 

कुरावर थाना क्षेत्र के सक्रिय गुंडे नरेंद्र गुर्जर उर्फ नेनसिंह  उम्र 34 साल निवासी ग्राम शाका श्यामजी द्वारा लसुल्ड्या रामनाथ - कांकरिया रोड पर सरकारी सर्वे क्रमांक 489 के रकवा  0.961 में से रकवा 0.047 भूमि पर कब्जा कर मकान बना लिया था। इस मकान में ही गुंडे द्वारा 98000/-रु  के लेनदेन के मामले में अपने भतीजे सुनील गुर्जर को गोली मार  दी थी। गुंडे नरेंद्र गुर्जर का ख़ौफ़ लोगों में बढ़ता ही जा रहा था। गुंडे द्वारा शासकीय भूमि पर कब्जा कर लिया था। जिसे थाना कुरावर पुलिस एवम  प्रशासन और नगर परिषद के सहयोग से तोड़ा गया।

 उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कुरावर निरीक्षक आर0एस0शक्तावत, नायब तहसीलदार अरविंद दिवाकर, सीएमओ नगर परिषद अशोक ठाकुर, थाना बोड़ा और नरसिंहगढ़ का पुलिस बल, और नगर परिषद कुरावर के अमले का योगदान रहा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट