महाविकास अघाड़ी छोड़ने के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए विधायक विश्वनाथ भोईर

कल्याण ।। कल्याण पश्चिम के बागी विधायक विश्वनाथ भोईर आज पहली बार मीडिया से रूबरू हुए उन्होंने कहा कि हम गद्दार नहीं हैं, शिवसैनिक हैं, शिवसेना को खत्म करना एनसीपी की वृत्ति थी, इसलिए हम वहा से निकले, हम किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए, हम महाविकास अघाड़ी से गठबंधन नहीं चाहते इसलिए यह कदम उठाया गया है शिंदे सरकार के माध्यम से शहर में विकास कार्यों को किया जाएगा ।

बता दे कि शिंदे गुट से कल्याण पश्चिम के शिवसेना के बागी विधायक विश्वनाथ भोईर शिवसेना के कल्याण शहर प्रमुख हैं शिंदे के गुट में शामिल होने के बाद शहर प्रमुख के रूप में उनकी स्थिति को लेकर चर्चा हुई. इसके बारे में बोलते हुए विधायक भोईर के शहर प्रमुख के पद से इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं है, मैं अभी भी एक शिव सैनिक हूं उद्धवजी पार्टी प्रमुख हैं उन्होंने मुझे शहर प्रमुख के रूप में नियुक्त किया था भोईर ने कहा कि अगर वह निर्णय लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं ।

जब भोईर से नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम दि बा पाटिल के नाम पर रखने के बारे में पूछा गया तो भोईर ने कहा कि नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम दि बा पाटिल के नाम पर रखने का निर्णय कैबिनेट द्वारा लिया जाएगा अभी यह तय नहीं है कि यह अवैध है या नहीं, लेकिन दीबा पाटिल के नाम को लेकर हम मुख्यमंत्री से जरूर आग्रह करेंगे ।

उन्होंने कहा कि कल्याण पश्चिम के 12 से 13 नगरसेवक मेरे साथ है। जो शिंदे साहब के समर्थन में है। यह शिवसेना से गद्दारी नही है। हमने बाला साहब के हिंदुत्ववादी विचारों को आगे बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया है। इस दौरान उन्होंने ठाणे की तरह कल्याण में भी पत्रकारों के आवास का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस विषय में जल्द ही राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर चर्चा करेंगे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट