गोलीबारी कर तांबे से भरा ट्रक लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

भिवंडी।‌। भिवंडी ग्रामीण परिसर में तांवे से लदा एक ट्रक का पीछा करते हुए ड्राइवर के ऊपर गोलीबारी कर लूटने के प्रयास की घटना में तालुका पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस प्रकरण में अभी भी तीन से चार बदमाश फरार चल रहे है। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रहनाल स्थित एक गोदाम से 6 अगस्त को ट्रक नंबर DN -09 P 9168 के ड्राइवर संतोष कुमार पाल ने 60 लाख रूपये कीमत के साढ़े आठ टन तांबा लोड़कर दमन के लिए ले जा रहा था। ट्रक खारबांव - कमान रोड पर पहुंचा ही था कि बदमाशों ने एक दूसरी ट्रक से पीछा करते हुए तांबे से भरा ट्रक को रोकने का प्रयास किया। ट्रक ड्राइवर इन बदमाशो की चाल समझकर अपनी ट्रक को और तेज से चलाना शुरू कर दिया। जिसे देखते हुए बदमाशों ने ड्राइवर पाल के पैर में दो राउड गोली मार दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर स्थानिकों ने ट्रक ड्राइवर की मदद के लिए पहुँचे जिसे देखकर बदमाश अपनी ट्रक को लेकर वहां से फरार हो गये थे। तालुका पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पुलिस उप अधीक्षक जितेंद्र आगरकर व वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे के मार्गदर्शन में जांच कर रहे सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी एवं उनकी  टीम के पुलिस हवलदार कालढोक,भामरे,केदार,मुकादम,  विशे, भालेराव आदि ने जांच के दौरान मौके बारदात से दो जिंदा कारतूस व दो गोलियां बरामद की थी और इस कांड में इस्तेमाल ट्रक का नंबर मिला था। किन्तु वह नंबर फर्जी था। तांत्रिक पद्धति से जांच शुरू होने के कारण, गुप्त जानकारी मिली वही नंबर का ट्रक मुंबई में खड़ा है जांच कर रही पुलिस ने मुंबई पहुँच उस ट्रक को अपने कब्जे में ना लेते हुए उस ट्रक को कौन ले जायेगा। इसका इंतजार करने लगी। इस दरमियान तीन लोगों ने आकर ट्रक को चालू किया और मानखुर्द की तरफ जाने लगे। मानखुर्द नाके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस की मदद से इस ट्रक पर कार्रवाई कर दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा तीसरा बदमाश पुलिस के गिरफ्त से भाग जाने में कामयाब रहा। हालांकि गिरफ्तार दोनो बदमाशों से पूछताछ करने पर दोनों ने इस कांड को अंजाम देने की बात कबूल कर लिया। पुलिस ने फरार उक्त आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस लूटकांड में अभी तीन से चार बदमाश और शामिल होने की आशंका पुलिस द्वारा व्यक्त की जा रही है जिनकी तलाश शुरू है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट