घास काटने गई युवती से युवक ने किया दुष्कर्म

गाजीपुर ।। गाजीपुर में एक युवती परिजनों के साथ घास काटने सिवान में गई थी परिजन घास काटने में व्यस्त थे इसी दौरान एक युवक ने गमछा लगाकर युवती का मुंह बंद कर दिया। इसके बाद युवती से दुष्कर्म किया जब युवती बदहवास हो गई तो वह छोड़कर फरार हो गया। मामला गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़िता के पिता ने शाम को नामजद युवक के खिलाफ तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा। पीड़िता के परिजनों की मानें तो उनके परिवार की एक युवती परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जानवरों के चारा के लिए गांव के सिवान में गई थी।वह धान के खेत में घास काट रही थी। जबकि दूसरी तरफ परिवार के अन्य सदस्य घास काटने में व्यस्त थे। इसी दौरान दिन में करीब 12 बजे एक युवक वहां पहुंचा और युवती का मुंह गमछा से बंद कर दिया। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।काफी देर बाद भी जब युवती उस स्थान पर नहीं पहुंची, जहां परिवार के अन्य सदस्य घास काट रहे थे तो परिजन उस स्थान पर पहुंचे जहां युवती घास काट रही थी। वहां पहुंचे तो देखा कि युवती बदहवास पड़ी थी। लोग आनन-फानन में उसे घर लाए।

पूछने पर युवती ने परिजनों को घटना के संबंध में बताया। परिवार के लोग शाम को पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे। पिता ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर  मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।इस संबंध में पुलिस ने बताया कि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। तहरीर के आधार पर दुष्कर्म सहित एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट