खुटहन बाजार में दिन दहाड़े तड़तड़ाई गोलियां, बाल बाल बचे प्रबंधक,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

जौनपुर ॥ जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र स्थित खुटहन बाजार रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। एक चाय की दुकान पर पर बैठे इंटर कॉलेज के प्रबंधक पर बाइक सवार दो नकाबपोश हौसला बुलन्द बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। संयोग रहा कि गोली किसी को नहीं लगी। इंटर कॉलेज के प्रबंधक की जान बाल- बाल बची। गोलीबारी की घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। इस घटना पुलिस की धमक पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर  दिया है।

मौके पर लोगों के जुटने से पहले बाइक सवार हमलावर पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।क्षेत्र के चंद्रा इंटर कॉलेज के प्रबंधक पप्पू यादव खुटहन चौराहे पर स्थित एक चाय की दुकान पर अपने कुछ मित्रों के साथ बैठे थे। तभी सफेद रंग की बाइक से आए दो बदमाशों ने प्रबंधक को टारगेट कर फायरिंग झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। बेंच पर बैठे लोग जमीन पर लेट गए।

गोली चलने की घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई।  उधर, बदमाश मल्हनी की तरफ भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। फायरिंग क्यों की गई इसका भी कारण नहीं पता चल पाया। थाना प्रभारी राजेश यादव ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। गोलीबारी की घटना से बाजार के लोंगो में अब दहशत का माहौल है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट