कल्याण में श्री परशुराम ब्रिगेड मंच द्वारा भगवान परशुराम की जयंती का आयोजन

संस्था की नीव रखनेवाले पुराने पदाधिकारी को कर दिया गायब

कल्याण ।। कल्याण में श्री परशुराम ब्रिगेड मंच द्वारा नौवे वर्ष भी भगवान परशुराम की जयंती का आयोजन किया गया है । जिसमे बड़ी संख्या में लोगो को उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील संस्था के पदाधिकारियों ने किया है ।

गौरतलब हो कि वर्ष 2016 में श्री परशुराम ब्रिगेड मंच की स्थापना की नीव रखी गयी और बड़े ही धूमधाम से भगवान परशुराम की जयंती मनाई गई । जिसमें शहर की जानीमानी हस्तियों ने भी शिरकत किया, लेकिन इसके बाद पता नही ऐसा क्या हुआ कि संस्था के नीव रखने वाले सभी पुराने पदाधिकारियों ने कन्नी काट ली और फिर अचानक संस्था की नई कार्यकारिणी घोषित कर दी गयी और फिर उनके द्वारा जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया । हालांकि इसके बाद के कार्यक्रम में पुराने पदाधिकारियों की उपस्थिति सिर्फ नाममात्र की ही रहती थी, जिसपर संस्था में आज भी जुड़े कुछ पदाधिकारियों द्वारा कोई विचार विमर्श नही किया गया । बल्कि उनके द्वारा पुराने निवकर्ता पदाधिकारियों को ही गायब कर दिया गया ।

खैर स्थिति चाहे जैसी ही बनी हो पर कुछ पुराने पदाधिकारियों ने हिम्मत नही हारी और कार्यक्रम को अनवरत करते आये । इसी क्रम में आगामी 10 मई को कल्याण पूर्व के चक्की नाका स्थित गुण गोपाल मंदिर प्रांगण में भगवान परशुराम जयंती का आयोजन किया गया है । कार्यक्रम के आयोजनकर्ता ने बताया कि यह कार्यक्रम शाम 6 बजे से शुरू होगा और रात 10 बजे तक समाप्त होगा जिनमे भगवान परशुराम का पूजन, भजन व प्रसाद वितरण का आयोजन किया गया है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट