सफाई मुकादम के साथ मारपीट व गाली गलौज करने वाले पर सरकारी काम मे बाधा डालने का मामला दर्ज

कल्याण : डोंबिवली के मोठा गांव के एक व्यक्ति ने सफाई मुकादम के साथ गाली गलौज व मारपीट की जिसके कारण विष्णु नगर पुलिस द्वारा सरकारी काम मे बाधा उत्पन्न करने व मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


घटना 6 जून की है जब मनपा के एच वार्ड में सफाई मुकादम के रूप में कार्यरत प्रदेष पांडुरंग देसाइकर अपने मातहतों के साथ साफसफाई का काम देख रहे थे इसी समय डोंबिवली पश्चिम के वार्ड क्रमांक 53 में बजरंग निवास के सामने माणिक भोईर द्वारा रास्ते के दूसरी तरफ उनकी कार व दोपहिया वाहन पार्क किया गया था। सुबह नौ बजे के दरम्यान माणिक भोईर ने प्रदेष से कहा कि "जहां पर मेरी गाड़ी पार्क की गई है उस जगह की साफ सफाई करो।"

इस पर प्रदेष ने कहा कि "अन्य कर्मचारी को बुलाकर सफाई कराता हूँ।" इसी बात पर माणिक भड़क गए और पहले तो प्रदेष को भद्दी भद्दी गालियां दी उसके बाद थप्पड़ रसीद दिया। प्रदेष ने तुरंत विष्णु नगर पुलिस स्टेशन का रुख किया और मामला बताया इसके बाद वह मेडिकल के लिए शास्त्री नगर अस्पताल गए और फिर शिकायत दर्ज कराई। विष्णु नगर पुलिस ने भा. द. वि. की धारा 353, 323 व 504 के तहत मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट