प्रहार जनशक्ति पार्टी का आयुक्त का मुंह काला करो आंदोलन एक जुलाई को

उल्हासनगर : सामान्य नागरिकों की समस्याओं का समाधान न करने के कारण प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा अजीबोगरीब आंदोलन के लिए मनपा आयुक्त व मध्यवर्ती पुलिस को पत्र भेजा गया है इस आंदोलन के तहत प्रहार जनशक्ति पार्टी के ठाणे जिलाध्यक्ष द्वारा मनपा आयुक्त का मुंह काला करो आंदोलन आगामी एक जुलाई को किया जाएगा।


अपने पत्र के माध्यम से प्रहार जनशक्ति पार्टी के ठाणे जिलाध्यक्ष स्वप्निल पाटिल ने कहा है कि ए एम रामचंदानी नामक कंपनी जिसे मनपा ठेका देती है उसके द्वारा अपने कर्मचारियों को नियमानुसार न्यूनतम वेतन नही दिया जाता साथ ही इस ठेकेदार को काली सूची में डालने के लिए व प्रतिबंधित करने के लिए विधायक बच्चू कडू द्वारा फरवरी माह में पत्र दिए जाने के बावजूद अब तक कार्रवाई न करना।

पीडब्लूडी विभाग द्वारा एक ही एक ही काम के लिए कई बार कार्यादेश जारी करना व कामों की जांच पड़ताल किए बगैर बिल अदा कर देना जिसके लिए मनपा आयुक्त अजीज शेख को 5 अप्रैल को शिकायती पत्र देने के बावजूद कार्रवाई न करना। डीपी रोड़ पर कई इमारतों की अनुमति दी गई है, ऐसी इमारतों के सामने डीपी रोड़ बाधित का बोर्ड लोकहित को देखते हुए लगाने के लिए आयुक्त के साथ पत्र व्यवहार होने के बावजूद कार्रवाई न करना तथा प्रकाश मुलये के प्रकरणों में अब तक कोई कार्रवाई न करना। 

शहर में अवैध होर्डिंग, अवैध क्रिकेट व फुटबॉल शेड इमारतों की टैरेस पर बनाया जाना जिससे कि भविष्य में हादसों की संभावना है ऐसे मामलों पर भी आयुक्त का कार्रवाई के लिए अनिच्छुक होना, साईं वसण शाह गार्डन का मुद्दा, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के कर्मचारियों को न्यूनतम वेतन न देना, टीडीआर का बड़े पैमाने पर घोटाला जिसमे बिल्डरों को महापालिका की जमीन का टीडीआर देना, दिव्यांग बंधुओं को समय पर पैसे न देना, उन्हें स्टॉल वितरित न करना, सीमेंट के रास्तों पर डामर का काम करना ऐसे कई मुद्दे एड. स्वप्निल पाटिल द्वारा उठाए गए हैं जिसके कारण आंदोलन एक मात्र जरिया उन्होंने बताया है।

उपरोक्त किसी भी विषय पर आयुक्त द्वारा गंभीरता न दिखाए जाने के कारण प्रहार जनशक्ति पार्टी के द्वारा एक जुलाई को मनपा आयुक्त का मुंह काला करो आंदोलन किया जाएगा ऐसी जानकारी प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा ईमेल व पत्र के जरिए मनपा आयुक्त, मध्यवर्ती पुलिस स्टेशन समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट