बकरीद मनाने जा रहीं 3 महिला समेत 4 की मौत

रिपोर्टर _ रिंकू गुप्ता

गाजियाबाद : गाजियाबाद में एक्सप्रेस-वे पर कैंटर को ट्रक ने मारी टक्कर, हरदोई-शाहजहांपुर के 24 घायल

यूपी के गाजियाबाद में तेज रफ्तार ट्रक ने कैंटर को टक्कर मार दी। हादसे में 3 महिलाओं समेत 4 की मौत हो गई। 24 घायल हैं। इनमें 9 की हालत नाजुक है।

कैंटर में महिला-पुरुष और बच्चों समेत 37 लोग सवार थे। यह सभी हरियाणा के सोनीपत से बकरीद पर शाहजहांपुर और हरदोई आ रहे थे। हादसा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ।

मृतकों की पहचान इरशाद (20) ,नाजुमन (60), सबीना (21) और माया देवी (40) के रूप में हुई है। सभी हरदोई के मझला कुमरूआ गांव के रहने वाले थे। घायलों में 17 लोग शाहजहांपुर और 7 लोग हरदोई के रहने वाले हैं।

कैंटर हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर स्थित ईंट भट्ठे से आ रहा था। ​​​​​​कैंटर गाजियाबाद में मुरादनगर रेवड़ा-रेवड़ी गांव के पास पहुंचा तो मजदूरों ने टॉयलेट करने के लिए कैंटर रुकवाया। 5-10 लोग कैंटर से टॉयलेट करने के लिए उतर गए, तभी बागपत की तरफ से आ रहे ट्रक ने कैंटर में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कैंटर पलट गया। उसमें सवार लोग नीचे दब गए। चीख-पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन को बुलाया। इसके बाद कैंटर को सीधा किया गया।

सभी घायलों गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने 4 को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने गंभीर घायलों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। हादसे के बाद 2 घंटे तक एक्सप्रेस-वे पर जाम लगा रहा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट