ठेला लेकर घर लौट रहे,पकौड़ा विक्रेता की हत्या, घंटो चक्का जाम

रिपोर्टर रिंकू गुप्ता

वाराणसी : लोहता थाना क्षेत्र के कोरौता बाजार में बुधवार की रात पकौड़ा विक्रेता की हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहता थाना क्षेत्र के वाराणसी भदोही मुख्य मार्ग गोपालपुर गांव निवासी कैलाश प्रजापति 52 वर्ष ठेले पर पकौड़ा रखकर,कोरौता बाजार स्थित शिव मंदिर के पास बेचता था। रोजाना की तरह कैलाश पकौड़ा बेचकर बुधवार की रात अपने ठेले पर समान लेकर घर जा रहा था, पहले से रास्ते में घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन्हें मारपीट कर,सड़क किनारे नव निर्मित नाले में फेक दिया। देर रात जब घर नही लौटे तो परिजन उनका इंतजार करते हुए बाजार की तरफ बढ़े,और देखा कि ठेला बीच सड़क पर खड़ी है।आसपास देखा तो कैलाश नाले में पड़े थे, लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर तीन थानों की पुलिस के साथ रोहनिया एसीपी संजीव कुमार शर्मा पहुंचे। एसीपी ने परिजनों से घटना के बाबत गहनता से जांच पड़ताल करते हुए मौके पर फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड से जांच पड़ताल कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही सुबह लोगो ने हत्या की घटना से बौखलाए वाराणसी भदोही मुख्य मार्ग पर लगभग 3 घंटे तक चक्का जाम लगा दिया, और पांच लाख रुपया व एक बिस्सा जमीन की मांग करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहलीदार राजातालब विपिन कुमार व एसीपी रोहनिया संजीव कुमार शर्मा ने चक्का जाम में शामिल अन्य व परिजनों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

  एसीपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा। वही मृतक की पत्नी हीरावती देवी व तीन बेटे व दो बेटी के साथ दहाड़े मार मार कर रो रोकर बुरा हाल कर दी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट