भिवंडी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई: सात चिलमबाज और गांजा विक्रेता गिरफ्तार

भिवंडी। भिवंडी शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध रूप से हो रही गांजा बिक्री के खिलाफ पुलिस ने सख्त कदम उठाए है। हाल ही में पुलिस ने शहर के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर छापेमारी कर सात चिलमबाजों और एक पान टपरी के मालिक को गांजा बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने आरोपियों के पास से 35,000 रुपये मूल्य का गांजा भी बरामद किया है।

भिवंडी शहर पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर गांजा पी रहे सैफ शाकिर शेख,शाकिर हुसैन जाकिर हुसैन खान,शिव सुरत भगोल गौतम और अमीर शहाबुद्दीन खान को हिरासत में लिया। इसके अतिरिक्त, शांतिनगर पुलिस ने सद्दाम निजामुद्दीन शहा और शहबाज शकील अहमद अंसारी को गिरफ्तार किया। जबकि भोईवाडा पुलिस ने मोहम्मद आदिल अंसारी को रंगेहाथ पकड़ने में सफलता पाई।

नारपोली पुलिस ने लक्ष्मण कंपाउड, रहनाल गांव में एक पान टपरी पर छापा मारकर 35,000 रुपये का गांजा जब्त किया। इस मामले में कामतघर निवासी योगेश कल्पनाथ चव्हाण को गिरफ्तार किया गया, जो पान की दुकान की आड़ में गांजा बेचने का आरोपित है। पुलिस हवलदार हरेष सुभाष म्हात्रे की शिकायत पर नारपोली पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है, जिसकी आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक विजय कोली कर रहे हैं। पुलिस द्वारा किए गए इस कड़े कदम से भिवंडी में अवैध गांजा व्यापार पर अंकुश लगाने में बड़ी सफलता मानी जा रही है। पुलिस ने जनता से भी अपील की है कि वे नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री की जानकारी पुलिस को दें, ताकि अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जा सके।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट