पालघर पुलिस के विशेष दस्ते ने गैस टैंकर से गैस चोरी कर रहे गिरोह का किया भंडाफोड़

पालघर ।। जिले के मुंबई अहमदाबाद राजमार्ग पर अवस्थित मनोर पुलिस क्षेत्रान्तर्गत चिल्हार फाटा से औद्योगिक शहर बोईसर की ओर जा रही मुख्य सड़क के पास हरबंस ढाबे पर रात के समय खड़ी गैस की टैंकर से जान जोखिम में डालकर चोरी से व्यापारिक सिलेंडर में भरते हुए तीन आरोपियों को मौके से सिलेंडरों समेत पालघर पुलिस विशेष दस्ते ने गिरफ्तार किया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार पालघर पुलिस अधिक्षक गौरव सिंह की ओर से गठित की विशेष दस्ते की पुलिस टीम राजमार्ग गस्ती के दौरान चिल्हार फाटा के समीप बोईसर रोड पर स्थित हरबंस पंजाब ढाबे के पास संदेहास्पद परिस्थितियों में गैस टैंकर की खड़ी गाडी़ से देर रात गये बुधवार को कुछ पौने तीन बजे के पास कुछ लोगों की हलचल पर पहुंचने पर आंखें फटी रह गयी।

बताया जाता है कि ज्वलनशील गैस को जानजोखिम मे डालकर वहां कुछ लोग व्यापारिक खाली सिलेंडरों में खड़ी गैस टैंकर से सिलेंडर रिफील करने में मशगुल थे। पुलिस दस्ते ने फौरन इस कार्यवाही में संलिप्त टैंकर चालक समेत दो और आरोपियों को मय सिलेंडर सहित टैंकर संख्या जम.एच.04, एच.वाय.7830 को कब्जे में ले लिया।

पकड़े गये आरोपियों में चंद्रिका लोकमन यादव उम्र 36, प्रविण पप्पू नाईक उम्र18 एवं टैंकर चालक को ज्वलनशील गैस को गैरकानूनी तरिके से चोरीछिपे रिफील करने एवं स्वयं के जीवन को धोका देने  के आरोप में स्थानिय पुलिस स्टेशन मनोर में अपराध संख्या 10/2019 भा.द.वि.की धारा 758,34, के तहद अपराध पंजीकृत कराया गया है यह पुलिसिया कार्यवाही पालघर पुलिस के विशेष दस्ते के अपराध प्रतिबंधक टीम के सहायक फौज.कदम ,सूर्यवंशी,पुलिस सिपाही मयूर बागल की टीम द्वारा की गयी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट