विश्व महिला दिवस पर बोईसर ग्रामपंचायत के दो करोड़ के विकासोन्मुखी योयनाओं का श्रीगणेश.।

पालघर.। विश्व महिला दिवस के पूर्व बेला पर जिले के पालघर तालुका का प्रमुख भारत में पहचाना जा रहा औद्योगिक शहर बोईसर ग्रामपंचायत के सरपंच सुश्री वैशाली बाबर के हाथों लगभग दो करोड़ के विभिन्न विकास परियोजनाओं का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया गया।

        आबादी के हिसाब से कम पड़ते संसाधनों के बीच कई तरह के दिक्कतों से मरहूम बोईसर ग्रामपंचायत सभी को स्वच्छ पीने के पानी घनकचरा के परेशानियों,सड़कों, नालों एवं स्ट्रीट लाईटों के साथ अच्छे स्वास्थ्य हेतु साफ सफाई को लेकर संजीदगी से कार्य करने में जुटे रहने के कोशिशों के बीच बोईसर शहर एवं आसपास के व्यवस्था को और सही करने के दिशा में अग्रणी रहने के लिए ग्रामपंचायत के 14वें वित्त आयोग एवं ग्राम विकास निधि से विकास को अधिक विकसीत करने का प्रयास का श्रीगणेश करते संरपच वैशाली बाबर एवं उपसरपंच राजेश करवीर ने जोरदार शब्दों में मुलभूत समस्या के सुधारने को अमलीजामा पहनाने की बचनबद्धता को दोहराया है।

       औद्योगिक शहर बोईसर में सभी ग्रामस्थ एवं अन्य जगहों से कार्यवश पहुँचने वाले प्रवासियों के लिए शुद्ध मिनरल पानी सस्ते दर पर उपलब्ध कराने के लिए बोईसर चित्रालय मार्ग पर ओसवाल मुख्य गेट के सामने प्याऊ केन्द्र का सबसे पहले आम लोगों के लिए सर्मपित किया गया। इसके अलावे डीजे नगर से सिडको बायपास रास्ते का कांक्रीटीकरण, भाजीमार्केट नावापूर रोड कांक्रीटीकरण, बोईसर पूर्व लोखंडी पाड़ा स्थित स्मशान भूमि का निर्माण,बोईसर शहर रास्ता, भीमनगर, भैय्या पाड़ा, काटकर पाड़ा,दांडी पाड़ा,भंडार पाड़ा,वंजारपाड़ा,सुतार पाड़ा,यादव नगर, शास्त्री नगर, धनानी नगर, के रास्तों एवं नालों का निर्माण कार्य शामिल है।

      इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्ट्री के तालुकाध्यक्ष संजय जे.पाटील, जिला परिषद सदस्य रंजना किशोर संखे,पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र(पप्पू)संखे, बीना देशमुख,बोईसर ग्रामपंचायत सदस्य अतुल देसाई, परशुराम दुमड़ा,महेंद्र भोणे,सुशीला सुशील तिवारी,ग्राम विकास अधिकारी कमलेश संखे समेत कई अन्य पदाधिकारी एवं गणमान्यजन उपस्थित रहे.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट