होली स्नेह मिलन मे दिखा राजनैतिक रंग

मुंबई ।। खारधर के उत्कर्ष हाल मे उत्तर भारतीय समाज खारधर के द्वारा होली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया था। इसमे मुख्य अतिथि के रुप मे अजित पवार और नबाब मलिक उपस्थित थे।

जितेन्द्र यादव से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह होली स्नेह मिलन कार्यक्रम खारधर से लेकर पनवेल तक उत्तर भारतीय समाज के लिये किया गया था। इस कार्यक्रम मे भारी मात्रा में उत्तर भारतीय लोगों उपस्थित थे। कार्यक्रम के विशेष अतिथि नबाब मलिक ने अपने भाषण मे राष्टवादी कांग्रेस पार्टी के युवा नेता पार्थ पवार को जिताने के लिये उत्तर भारतीयों से अनुरोध किया। नबाब मलिक के भाषण मे भोजपुरी स्वर सुनाई दे रहे थे। बसिष्ठ यादव ने भी अपने भाषण में उत्तर भारतीयों से राक्रपा के उम्मीदवार को जिताने पर जोर दिया। डी.एन. यादव ने भी अपने जोरदार भाषण से यहाँ पर उपस्थित लोगों मे जोश भर दिया। पार्शनाथ तिवारी ने अपने भाषण मे राक्रपा के द्वारा किये गये कार्यों का उल्लेख किया।

मुख्य अतिथि अजित पवार ने अपने भाषण मे मोदी और अमित शाह पर जोरदार प्रहार किया । बिजेपी के साथ उन्होंने शिवसेना को भी नहीं छोडा। उन्होंने ने कहा पांच साल मे सिर्फ जुबलेबाजी के अलावा कोई नया कार्य नहीं किया गया तथा उत्तर भारतीयों से कहा की अब सत्ता परिवर्तन का समय आ चुका है। इस परिवर्तन मे उत्तर भारतीयों का सहयोग अत्यंत आवश्यक है। यदि सत्ता मे राक्रपा आती है तो उत्तर भारतीयों के समस्याओं का समाधान करने के लिये वचन बद्ध है।

इस क्रार्यक्रम के संचालक और आयोजक आर.एन. यादव ने मुख्य अतिथि और आमदार बालाराम पाटील, प्रशांत पाटील, आर सी घरत, सतीश पाटील तथा उपस्थित सभी उत्तर भारतीयों का आभार व्यक्त किया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट