दिनदहाड़े अधिवक्ता की हत्या का प्रयास, कार से कुचलने का प्रयास हुआ नाकाम

जौनपुर ।। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के कान्हापुर तरहरिया के पुल के पास रंजिश में दबंगों ने सोमवार को एक अधिवक्ता को कार से कुचलने की कोशिश की। हमले में असफल होने पर दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस पड़ताल में जुट गई।

आयर गांव निवासी पेशे से अधिवक्ता संजय कुमार मिश्र सुबह अपने भाऊपुर स्थित गंगा मेमोरियल पब्लिक स्कूल गए हुये थे। बाइक से घर आते समय रास्ते में कान्हापुर तरहरिया के पुल के पास एक कार सवार दबंग युवक ने अचानक वाहन उनके ऊपर चढ़ाने की कोशिश की। कार आती देख अधिवक्ता बाइक लेकर पटरी से नीचे भाग गए। इसके बाद कुचलने में असफल दबंग ने अधिवक्ता की पिटाई कर दी। हंगामा मचा तो मौके पर कुछ लोग पहुंच गये और फिर किसी तरह अधिवक्ता को बचाकर उनके घर पहुंचाया गया।

अधिवक्ता का आरोप है कि ऐसी ही वारदात एक बार पहले भी हो चुकी है। मनबढ़ युवक ने अवैध असलहे के दम पर जान से मारने की धमकी भी दी है। कोतवाली पहुंचे अधिवक्ता ने तहरीर देते हुये आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है की तहरीर मिली है, पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट