एक ही रात में चोरों ने 9 घरों को बनाया निशाना नगदी समेत लाखों का सामान किया पार

जौनपुर ।। शाहगंज, कोतवाली क्षेत्र के बड़ौना गांव में बीती रात चोरों ने नौ घरों को निशाना बनाया। जहां से नगदी, जेवरात व कीमती सामान पार कर दिया। एक घर में घुसे चोरों की आहट सुनकर परिवार के लोग जाग गए। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दो चोरों को पकड़ लिया। जिनकी पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चोरों से पूछताछ में जुटी है।

उक्त गांव में बीती रात पांच छह की संख्या में चोरों ने राम उजागिर के मकान से सोने की चेन, झाला, नथिया, मंगटीका, चांदी की पाजेब समेत तीन हजार नगदी पार कर दिया।

वहीं उनके पड़ोसी राम खदेरन के घर से सोने चांदी के जेवर व पांच हजार नगदी, बृजलाल के घर में छत के रास्ते से चढ़कर अन्दर घुसे चोरों ने नई सायकल पार कर दिया। अमर देव के घर से सोने की लाकेट व चांदी की पायल उड़ा दिए। कमला के घर से चांदी की करधनी, पांच हज़ार नगदी व डीजे साउंड की मशीन पार कर दिया। राम मिलन के घर से सोने व चांदी के आभूषण उठा ले गए।

सुरेश के घर के बाहर लगा टुल्लू पम्प खोल लिया। उमाशंकर के घर से पांच हज़ार रुपए नगदी पार कर दिया। सत्यप्रकाश के घर से साढ़े चार हजार रुपए चोरी करके निकल रहे थे। जहां खटपट की आवाज़ सुनकर दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रहा बेटा विशाल व मां सुमित्रा ने चोरों को देख शोर मचाना शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दो चोरों को दबोच लिया। जबकि बाकी साथी चोरी किए समान लेकर भागने में सफल हो गए। पकड़े गए चोरों कि जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट