सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई

मुंबई।। राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज्य की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपनी जनता को कोरोना के प्रकोप से बच लेंगे लेकिन अफवाह फैलानेवालों को उनसे कोई नही बचा सकता। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सख्त रवैया अपनाने के बाद महाराष्ट्र पुलिस एक बार फिर से सक्रिय दिख रही है । सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने 71 मामले दर्ज दिए है। महाराष्ट्र सायबर सेल ने इन सभी मामलों में केस दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के साथ साथ सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह की अफवाहें भी आ रही हैअफवाहों को रोकने के लिए पुलिस और बीएमसी ने अपनी कोशिश को और भी तेज कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी लोगो से कोरोना वायरस के संदर्भ में किसी भी तरह की अफवाह न फैलाने की अपील की थी।

आपको बता दे कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संदिग्ध कुल मरीजों की संख्या 635 तक पहुँच गई है। उसके साथ ही राज्य में 32 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो गई है। हालांकि 52 लोगों को कोरोना वायरस के प्रभाव से ठीक कर वापस घर भी भेज दिया गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट