प्रदेश को रामराज्य की जगह अपराध राज्य बना दिया भाजपा ने - आरिफ सिद्दीकी

भदोही ।। गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने पर शुक्रवार की रात 8:30  बजे समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष मो. आरिफ सिद्दिकी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता व समाजसेवियों ने कैंडल हांथो में लेकर इकट्ठा हो कर तथा शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गोरियाना मोहल्ले में शोक सभा कर गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष श्री सिद्दिकी ने कहा कि चुनाव के समय भाजपा ने प्रदेश में रामराज्य की स्थापना करने का वादा किया था। चुनाव के बाद भाजपा ने प्रदेश को रामराज्य की जगह अपराध राज्य बना दिया। इस सरकार में कोई भी व्यक्ति अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ता के संरक्षण में अपराधी पल रहे हैं। सत्ता संरक्षित बदमाश ने 8 पुलिस कर्मियों को शहीद कर दिया। गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों ने अपने गोलियों का निशाना बना दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। श्री सिद्दिकी ने कहा कि घटना के बाद वहां के चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर कार्रवाई कर देने की बात कर पत्रकारों की सहानुभूति लुटने में लगी है। पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। जो अपनी जान की परवाह किए बगैर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करता है। सरकार की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि उनकी सुरक्षा का बंदोबस्त करें। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव घटना के बाद मृतक पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को दो लाख रुपए का आर्थिक सहायता की। सरकार को जितनी मदद करनी चाहिए थी वह नहीं की। सरकार को पत्रकारों की सुरक्षा के विषय पर गंभीरता से सोचने की आवश्यकता है। श्री सिद्दीकी ने विक्रम जोशी के परिजनों को 2 करोड़ रुपया व परिवारजनों में एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की।

इस मौके पर हाफिज़ शहनवाज़ अहमद, हाफिज़ अब्दुल माबूद, सपा नेता इरशाद अंसारी, सहाबुद्दीन खां सब्बू, सरवर खां बब्लू बम्बइया, गनी खां, कैश खां, आरजू आलम कुरैशी, जुनेद खां, सलाउद्दीन अंसारी, इम्तियाज़ अंसारी, शमशेर खां, अफ्फु खां, एहतेशाम सिद्दीकी गुड्डू, असगर अंसारी, आसिफ खां आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट