महिला कर्मचारी से अभद्रता में शिक्षक नामजद

अयोध्या ।। बेसिक शिक्षा विभाग की लेखा अनुभाग की महिला कर्मचारी से अभद्रता में शिक्षक संतोष द्विवेदी के खिलाफ कोतवाली नगर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

 महिला कर्मचारी अनुसूचित जाति की होने से एसएसीएसटी एक्ट लगने से विवेचना सीओ सिटी करेंगे। अभद्रता में आरोपित शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई पर उप्र लेखा एवं परीक्षा सेवा एसोसिएशन अड़ गया है।

 एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह व महामंत्री मनीष कुमार वर्मा आरोपित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई संबंधी मांगपत्र बीएसए को दिया है।चर्चा है कि शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति रिपोर्ट जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार देव पांडेय को कई दिन पहले वित्त एवं लेखाधिकारी ए के सिंह दे चुके हैं।कई दिन बीतने के बाद शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई न किए जाने पर एसोसिएशन ने आरोपी शिक्षक को बचाए जाने का आरोप लगाया है।अभद्रता की यह घटना आठ दिन पुरानी 20 अगस्त को दोपहर एक बजे के करीब की है।महिला कर्मचारी की शिकायत पर बीएसए ने वित्त एवं लेखाधिकारी से रिपोर्ट मांगा था।उसी रिपोर्ट में कार्रवाई की संस्तुति है। एसोसिएशन के अड़ने से शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आसार बढ़े हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट