भाजपा की ई-बुक के लॉन्चिंग पोस्टर में मिल्कीपुर विधानसभा को मिला कवर पेज पर स्थान

सेवा कार्यो का ई-बुक के लॉन्चिंग पोस्टर पर स्थान मिलना गौरव की बात - गोरखनाथ बाबा ...


मिल्कीपुर, अयोध्या ।। कोरोना काल में लॉक डाउन के दौरान किए गए सेवा कार्यो पर आधारित ई-बुक में मिल्कीपुर विधानसभा के सेवा कार्य के छायाचित्र को ई-बुक के कवर पेज पर स्थान मिलना विधायक मिल्कीपुर द्वारा कराए गए सेवा कार्यों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार शाम 5:30 बजे ई बुक का विमोचन किया।

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लागू लॉक डाउन में मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोरखनाथ बाबा के संयोजन में उनके कर्मठशील कार्यकर्ताओं द्वारा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के साथ-साथ खाद्यान्न की भी आपूर्ति घर-घर जाकर अपने स्वास्थ्य की परवाह न करते हुए किया था। मिल्कीपुर विधायक के कार्यकर्ताओं ने जहां एक ओर गरीब, असहाय, बेरोजगार जनता को कोरोना काल में खाद्यान्न की कमी नहीं महसूस होने दिया घर-घर तक राशन की किटों का निरंतर वितरण होता रहा तो वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन में बंद पड़े मंदिरों की पूजा व्यवस्था के लिए भी पुजारियों को पूजा सामग्री की किटों का भी वृहद पैमाने पर वितरण किया गया। इतना ही नहीं विधायक के कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत कर प्रवासी मजदूरों के आवागमन की भी समुचित व्यवस्था कराई। विधानसभा क्षेत्र की जनता के अलावा गैर प्रांतों के प्रवासी मजदूरों की सेवा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और उन प्रवासी मजदूरों के लिए भी खाद्यान्न की समुचित इंतजाम कराया। विधायक के निर्देशन पर ही विधानसभा क्षेत्र के इनायत नगर बाजार में कोरोना हेल्प सेंटर बनाकर लोगों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के साथ-साथ प्रधानमंत्री कोरोना केयर फंड एवं मुख्यमंत्री कोरोना केयर फंड में कई लाख रुपये अनुदान भी कराया।

लॉकडाउन के दौरान किए गए सेवा कार्यों पर आधारित ई-बुक का रविवार को जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विमोचन किया तो ई-बुक के कवर पेज पर लगा प्रथम छायाचित्र देखकर मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा के कार्यकर्ताओं में खुशी का ठिकाना न रहा। कवर पेज पर लगे छायाचित्र में मिल्कीपुर विधायक के बेहद करीबी महेश ओझा गरीब परिवार के मुखिया को खाद्यान्न की किट भेंट कर रहे हैं। महेश ओझा ने बताया कि "प्रदेश स्तर पर बनाई गई इस ई-बुक के कवर पेज पर पहले छायाचित्र के रूप में हमारे सेवा कार्यों को दर्शाया जाना वास्तव में बेहद खुशी का पल है।  माननीय विधायक जी के निर्देशन और प्रेरणा से ही यह सब संभव हुआ। प्रदेश स्तरीय ई-बुक में स्थान मिलना मिल्कीपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए किसी बड़े सम्मान से कम नहीं है निश्चित रूप से ई-बुक में स्थान मिलने से और आगे भी समाज की सेवा करने की प्रेरणा मिलेगी"। मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ ने कहा कि "हमारे द्वारा विधानसभा क्षेत्र में लॉकडाउन अवधि में कराए गए सेवा कार्यों को ई-बुक में स्थान देने के लिए मैं प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन का आभारी हूं। मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में किए गए सेवा कार्य का ई-बुक के कवर पेज पर स्थान मिलना मेरे लिए किसी गौरव से कम नहीं है।ई-बुक मे मिले स्थान से लवरेज विधायक ने कहा कि "वह आपदा के समय में जिस तरह से मिल्कीपुर की जनता के साथ खड़े रहे हैं आगे भी मिल्कीपुर की जनता के साथ खड़ा रहूंगा।"

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट