शेरे पंजाब लाॅज में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश 02 दलाल गिरफ्तार 03 लड़कियां मुक्त

भिवंडी।। भिवंडी वायपास पर स्थित अनेक लाॅजिग बोर्डिंगों के मालिकों द्वारा अन लाक डाउन होते ही वेश्यावृत्ति व्यवसाय में पुनः सक्रिय हो चुके है.यही नहीं भिवंडी शहर तथा ग्रामीण परिसर में स्थित अनेक लाॅजो में खुलेआम वेश्यावृत्ति का गोरखधंधा चल रहा है. आश्चर्य की बात है 03 गज की दूरी बनाऐ रखे जाने तथा कोरोना वायरस से नागरिकों को बचाने के लिए केन्द्र व राज्य सरकारें करोड़ों रुपये खर्च कर रही है परन्तु खुलेआम चल रहे इस अवैध व्यवसाय से कोरोना का विस्तार रोका नहीं जा सकता है। 

मुंबई-नाशिक महामार्ग पर स्थित शेरे -ए-पंजाब बार अँड लॉज में महिलाए से देह बिक्री व्यवसाय करवाने की जानकारी अनैतिक मानव तस्करी पथक को‌ मिली थी. जिसके कारण लाॅज पर छापा मारकर दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.वही पर उनके पास से 03 लड़कियां भी बरामद हुई है।

बतादें कि कल्याण - भिवंडी, ठाणे - मुंबई-नाशिक महामार्ग पर स्थित राजनोली नाका परिसर में बड़े पैमाने पर लाॅजिग बोर्डिंग चलाया जाता है.इसी परिसर के शेरे ए पंजाब लाॅज पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ठाणे पुलिस ने किया है तथा इस व्यवसाय में लिप्त दो लोगों के खिलाफ कोन गांव पुलिस स्टेशन ने गुनाह दाखल कर गिरफ्तार कर लिया है.वही पर इस व्यवसाय में लिप्त 03 महिलाओं को सुधार गृह भेज दिया गया है ।
 
मिली जानकारी के अनुसार सरवली ग्राम पंचायत सीमा अंर्तगत  मुंबई-नाशिक महामार्ग पर शेर-ए-पंजाब बार अँड लॉज स्थित है इस लाॅज में महिलाओं द्वारा देह बिक्री किये जाने की जानकारी अनैतिक मानवी तस्करी पथक प्रमुख पुलिस निरीक्षक अशोक कडलग को मिली थी.जिसके अनुसार नकली ग्राहक बनकर दलालो से संपर्क कर मंगलवार को शाम 04 बजे तीन महिलाएं लेकर दलाल लाॅज पर पहुँचे.पहले से जाल बिछाकर बैठे सहायक पुलिस निरीक्षक शीतल मदने, पुलिस उपनिरीक्षक चव्हाण, पुलिस हवालदार बाबरेकर, हवाल, सोनवणे आदि ने 02 दलालो को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.उनके ताबे से तीन महिलाओं को छुडाकर सुधार गृह भेज दिया है वही पर दोनो दलालो के खिलाफ पिटा के तहत गुनाह दाखल करने की प्रकिया शुरू है इस प्रकार की जानकारी पुलिस निरीक्षक‌अशोक कडलग ने दी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट